• डाउनलोड ऐप
Monday, April 19, 2021
No menu items!
spot_img

Tennis : टेनिस खिलाडी सुमित नागल सरदेग्ना ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर

Must Read

New Delhi | भारत के टेनिस खिलाडी सुमित नागल (Sumit Nagal) इटली के कगलिआरी में चल रहे एटीपी 250 सरदेग्ना ओपन टेनिस टूर्नामेंट (ATP 250 Sardegna Open Tennis tournament) के शुरूआती दौर में हारकर बाहर हो गए हैं।

सुमित ने क्वालीफाइंग के दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था और वह विश्वास के साथ मुख्य ड्रॉ में पहुंचे थे। सुमित नागल (Sumit Nagal) को इस मुकाबले में स्लोवाकिया (Slovakia) के क्वालीफायर जोजेफ कोवालिक (Jozef Kovalik) के हाथों 6-3, 1-6, 3-6 से हार का सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें :-Chief Minister Ashok Gehlot का पीएम मोदी से आग्रह, 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों को लगे कोरोना का टीका

136वीं रैंकिंग के सुमित नागल (Sumit Nagal) ने क्वालीफायर्स के दूसरे राउंड में फ्रांस के मैक्सिमे जैनविएर (Maxime Janvier) को 6-2, 6-1 से हराया था। सुमित को पिछले महीने अर्जेटीना ओपन (Argentina Open) की फॉर्म बरकरार रखने की उम्मीद थी जहां उन्होंने विश्व के नंबर-22 खिलाड़ी चिली के क्रिस्टियन गैरिन को मात दी थी।

हालांकि उन्हें बाद में पांचवीं सीड स्पेन के एलबर्ट रामोस विनोलास (Albert Ramos Vinolas) से हार का सामना करना पड़ा था। 23 वर्षीय नागल ने 2019 में यूएस ओपन से ग्रैंड स्लैम में डेब्यू किया था और उन्हें 2020 यूएस ओपन (2020 US Open) में पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) में जीत हासिल हुई थी। इस साल हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में उन्हें वाइल्ड कार्ड के तौर पर प्रवेश दिया गया था।

इसे भी पढ़ें :-IPL 2021: बेंगलोर को लगा दोहरा झटका, पडिक्कल के बाद डेनियल सैम्स हुए कोरोना संक्रमित

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कोरोना का तांडव! देशभर में पौने तीन लाख नए केस आए सामने, कोरोना से हुई मौतों ने तोड़ा रिकाॅर्ड

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना का संकट (Coronavirus in India) लगातार गहराता जा रहा है। नाइट कर्फ्यू, लॉकडाउन और...

More Articles Like This