nayaindia Pakistani Player Virel Video : पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैच में की ऐसी हरकत...
खेल समाचार| नया इंडिया| Pakistani Player Virel Video : पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैच में की ऐसी हरकत...

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैच में की ऐसी हरकत, वायरल हो गया वीडियो… ( Watch Video)

Pakistani Player Virel Video :

नई दिल्ली। Pakistani Player Virel Video : पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण ने कोहराम मचाया हुआ है. इसके बाद भी क्रिकेट जैसे खेल लोगों को बांधे हुए हैं और समय-समय पर लोगों को इस खतरे के प्रति सचेत कर रहा है. ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान के तेज गेंदबाज से जुड़ा है जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ नजर ने जैसे ही विकेट लिया उन्होंने तुरंत कोरोना प्रोटोकॉल की याद दर्शकों को दिला दी. हैरिस का अपना अंदाज सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसकी सराहना भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by cricket.com.au (@cricketcomau)

हाथ धोने से लेकर मास्क पहनने तक का संदेश

Pakistani Player Virel Video : हैरिस के वायरल होते वीडियो में साफ तौर पर देखा जाता है कि किस तरह विकेट लेने के बाद वे जश्न मना रहे हैं. पहले तो यह तो तेज गेंदबाज आउट होने की अपील करते हुए अंपायर की ओर देखता है और जैसे ही अंपायर आउट देता है वह लोगों को कोरोना कि याद दिला देते हैं. वे पहले हाथ धोने का एक्शन करते हैं और उसके बाद मास्क पहनकर लोगों को सतर्क रहने का संदेश देते हैं.

इसे भी पढ़ें- अब ढ़ाबे में भी मिल रही है लाल चींटी की चटनी.., दूसरी लहर के दौरान आई थी चर्चा में…

बिग बैश लीग का था मुकाबला…

Pakistani Player Virel Video : यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में होने वाले बिग बेस लीग का था. इस मैच में मेलबर्न स्टार्स की ओर से खेलते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी हरीश ने लोगों को यह संदेश दिया. पर्थ स्कॉरचर्स से मुकाबले के दौरान जैसे ही गेंद बल्लेबाज पैटरसन के बदले से लगते हुए की पर तक पहुंची उन्होंने यह संदेश देना शुरू कर दिया. यह वाक्या मैच के तीसरे ओवर में हुआ. अब तक इसे क्रिकेट खेलने वाले कई खिलाड़ियों ने शेयर किया है और लोगों से सतर्क रहने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें-राजधानी दिल्ली में आज कोरोना से 23 लोगों की मौत, सामने आए 21 हजार 259 नए केस

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मज़हबी पोंगापंथी से ऊपर उठें
मज़हबी पोंगापंथी से ऊपर उठें