रियो ओपन के अंतिम-16 में पहुंचे थीम - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

रियो ओपन के अंतिम-16 में पहुंचे थीम

Austria's Dominic Thiem serves against Spain's Rafael Nadal during their men's singles quarter-final match on day ten of the Australian Open tennis tournament in Melbourne on January 29, 2020. (Photo by Greg Wood / AFP) / IMAGE RESTRICTED TO EDITORIAL USE - STRICTLY NO COMMERCIAL USE

रियो डी जनेरियो। शीर्ष वरीय आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने रियो ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। उन्होंने ब्राजील के फेलिपे मेलीगेनी को तीन सेटों तक चले मुकाबले में मात दी।

थीम ने वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी को दो घंटे चार मिनट तक चले मैच में 6-2, 4-6, 6-1 से हराया। अगले दौर में थीम का सामना स्पेन के जाउमे मुनार से होगा जिन्होंने इटली के साल्वाटोरे कारुसो को 7-5, 6-4 से हराया।

थीम के अलावा दूसरी वरीय डुसान लाजोविक ने इटली के मार्को चेचेहिनाटो को 6-4, 6-7(4), 6-1 से हरा अगले दौर में प्रवेश किया। यह मैच दो घंटे 16 मिनट तक चला। बुधवार को सर्बिया के इस खिलाड़ी का सामना इटली के लोरेंजो सोनेगो से होगा जिन्होंने लियोनाडरे मायेर को 6-1, 5-7, 6-5 से शिकस्त दी। क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक ने अर्जेटीना के जुआन इग्नासियो लोनडेरो को 7-6(5), 7-5 से हरा दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *