T20 World Cup Kohli : कप्तानी छोड़ने का कारण ये तो नहीं... Virat Kohli से नाराज
खेल समाचार| नया इंडिया| T20 World Cup Kohli : कप्तानी छोड़ने का कारण ये तो नहीं... Virat Kohli से नाराज

कप्तानी छोड़ने का कारण ये तो नहीं… Virat Kohli से नाराज था ये खिलाड़ी, BCCI से भी की थी शिकायत

T20 World Cup Kohli :

नई दिल्ली | T20 World Cup Kohli : अगले महीने होने वाले T20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. कोहली के अचानक से लिए गए इस फैसले से भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को झटका लगा है. यह और बात है कि भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में एक भी आईसीसी ट्रॉफी जीतने में सफल नहीं हो सकी है. लेकिन यह भी सच है कि भारतीय टीम का प्रदर्शन विराट कोहली की कप्तानी में निराशाजनक नहीं रहा है. ऐसे में क्या कारण रहे होंगे कि विराट कोहली ने भारतीय टीम की कप्तानी करने से इनकार कर दिया है. विराट कोहली के फैंस को उस समय भी झटका लगा जब वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने आईपीएल से भी आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया. इन सबके पीछे विराट कोहली ने वर्क लोड को कारण बताया था. लेकिन अब कुछ और ही बात निकल कर सामने आ रही है.

T20 World Cup Kohli :

अश्विन ने की थी BCCI से शिकायत

T20 World Cup Kohli : क्रिकेट नेक्स्ट की एक खबर के अनुसार इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के खिलाड़ियों का आपस में किसी बात को लेकर मतभेद हुआ. बताया जा रहा है कि टीम के खिलाड़ियों समेत कुछ कोचिंग स्टाफ चाहते थे कि रविचंद्र अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए उतारा जाए. लेकिन विराट कोहली के मन में कुछ और ही थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसी बात पर अश्विन और कोहली के बीच मतभेद हो गया. जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने बीसीसीआई से कोहली के व्यवहार को लेकर शिकायत की. हालांकि अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन सूत्रों की माने तो कोहली के अचानक से कप्तानी छोड़ने का कारण यहीं है.

इसे भी पढ़ें – दो मैचों की हार के बाद Virat ने खोला खाता, Mumbai को 54 रनों से दी शिकस्त, हर्षल पटेल ने हैट्रिक बना रच डाला इतिहास

T20 World Cup Kohli :

पहले से चल रही थी बात

T20 World Cup Kohli : BCCI अध्यक्ष जय शाह ने कोहली की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करने के बाद कहा था कि काफी पहले से इस बारे में चर्चा की जा रही थी. जानकारों की माने तो रविचंद्रन अश्विन और विराट कोहली के बीच का विवाद भी नया नहीं था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अश्विन उनको मिल रहे कम मौके के कारण कप्तान से नाराज चल रहे थे. BCCI के भी कई अधिकारियों का मानना था कि रविचंद्र अश्विन को इतने मौके नहीं दिए जा रहे हैं. इस कारण BCCI भी कोहली से नाराज चल रहा था.

इसे भी पढ़ें- भारत बंद पर बोले टिकैट. : राजनीति से लेना देन नहीं,किसानों के हक के लिए 10 साल तक आंदोलन के लिए तैयार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
असंतोष की आग और सेबोटेज के शोलों के बीच शिव का चुनावी मिशन
असंतोष की आग और सेबोटेज के शोलों के बीच शिव का चुनावी मिशन