Naya India

इस वजह से हारी मुंबई इंडियंस? कप्तान हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा

Hardik Pandya

Image Credit: IPL

आईपीएल 2024 के 51वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत हुई। इस मुकाबले को केकेआर ने 24 रनों से जीत लिया। वानखेड़े स्टेडियम में हुए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर (KKR) की टीम 169 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में मुंबई की टीम 145 रन ही बना सकी। मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मैच के बाद हार के कारण पर बात की। उहोनें कहा कि मुंबई के खिलाड़ी साझेदारी नहीं बना पाए। टीम के विकेट काफी जल्दी गिर गए।

पांड्या (Hardik Pandya) ने आगे कहा कि हमारे विकेट लगातार गिरते रहे। अगर आप टी20 मैचों में साझेदारी नहीं बनाते हैं तो इसका नुकसान होता है। पिच भी पहली पारी के बाद थोड़ा बेहतर हो गई थी। गेंदबाजों ने यहां अच्छा काम किया है। यह दिन हमारे लिए मुश्किल दिन और काफी चुनौतीपूर्ण रहा। लेकिन चुनौतियां ही आपको बेहतर बनाती हैं।

केकेआर (KKR) ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 169 रन बनाए। इस दौरान वेंकटेश अय्यर ने 70 रनों की पारी खेली। उन्होंने 52 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्के लगाए। मनीष पांडे ने 42 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में मुंबई की टीम 145 रन बनाकर सिमट गई। उसके लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अर्धशतक लगाया। सूर्या ने 35 गेंदों में 56 रन बनाए। इस दौरान 6 चौके और 2 छक्के लगाए। टिम डेविड ने 24 रन बनाए। कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 1 रन बनाकर वापिस पवेलियन लौट गए।

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए काफी खराब सफर रहा है। टीम ने इस सीजन में 11 मैच खेले हैं और इस दौरान सिर्फ 3 मुकाबलों में ही जीत दर्ज की है और 8 मैचों में हार का मुँह देखना पड़ा है। मुंबई पॉइंट्स टेबल में नौवें नंबर पर है। वहीं कोलकाता दूसरे नंबर पर है। कोलकाता ने 10 में से 7 मैच जीते हैं। उसे 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें :- पहली बार T20 World Cup खेलेंगे टीम इंडिया के ये खिलाड़ी, जानिए कैसा है इंटरनेशनल मैचों में प्रदर्शन

यह भी पढ़ें :- SRH vs RR: भुवनेश्वर ने नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने दिलाई हैदराबाद को जीत?

Please follow and like us:
Exit mobile version