nayaindia Virat Kohli Latest List : Virat के फैंस के लिए सदमे से कम नहीं है ये नया अपडेट...
खेल समाचार| नया इंडिया| Virat Kohli Latest List : Virat के फैंस के लिए सदमे से कम नहीं है ये नया अपडेट...

Virat Kohli के फैंस के लिए सदमे से कम नहीं है ये नया अपडेट…

Virat Kohli Latest List :

नई दिल्ली | Virat Kohli Latest List : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का समय कुछ खास अच्छा नहीं चल रहा है. एक और वे लगातार अपने फार्म से जूझ रहे हैं तो दूसरी और BCCI से उनके मतभेद सामने आ रहे हैं. अब एक बार फिर से विराट कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर आई है. आईसीसी टेस्ट टीम ऑफ द ईयर 2021 में विराट कोहली का नाम इसमें शामिल नहीं है. बता दें कि यह पहला मौका होगा जब विराट कोहली इस लिस्ट से बाहर हुए हैं. ऐसे में विराट कोहली के फैंस लगातार ट्विटर पर ICC को कोस रहे हैं और इस एक षड्यंत्र बता रहे हैं.

भारत के तीन खिलाड़ियों का है नाम

Virat Kohli Latest List : विराट कोहली का नाम भले ही आईसीसी के इस लिस्ट में ना हो लेकिन भारतीय टीम के तीन खिलाड़ियों का नाम जरूर शामिल है. इन 3 खिलाड़ियों में भारतीय टीम के मौजूदा टी-20 और वनडे कप्तान रोहित शर्मा का नाम सबसे पहले है. इसके बाद अपना कद लगातार बड़ा करते हुए ऋषभ पंत इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. वही मौका मिलने के बाद से लगातार शानदार गेंदबाजी कर रहे रविचंद्र अश्विन को भी आईसीसी ने इस लिस्ट में शामिल किया है.

इसे भी पढ़ें- Pakistan : विस्फोट से दहला लाहौर, बच्चे समेत चार लोगों की मौत कई घायल… ( Watch Video)

लिस्ट से क्यों बाहर हुए विराट

Virat Kohli Latest List : आईसीसी की लिस्ट से विराट कोहली इसलिए बाहर हो गए हैं क्योंकि वह पिछले 3 सालों से अपने फार्म को लेकर जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से कोई बड़ा स्कोर नहीं निकला है जिसके कारण उनकी टेस्ट रैंकिंग में भी लगातार गिरावट आ रही है. यह बल्लेबाजी का दबाव ही कहा जा सकता है कि उन्होंने टेस्ट की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया है. ऐसे में विराट कोहली के प्रशंसक जरूर चाहेंगे कि विराट कोहली एक बार फिर से अपने लय में लौट जाएं. इसमें कोई शक नहीं है कि विराट कोहली के पास टैलेंट की कोई कमी नहीं है बदसूरत है तो उन्हें खुद पर विश्वास करने की.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली दंगों पर सुनाई गई पहली सजा, दिनेश यादव को 5 साल की सजा

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen + 15 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ब्रह्म, ज्ञान और देवर्षि
ब्रह्म, ज्ञान और देवर्षि