nayaindia इस खिलाड़ी ने अचानक लिया फैसला, कहा ये मेरा आखिरी टी20 वर्ल्ड कप है...
खेल समाचार

इस खिलाड़ी ने अचानक लिया फैसला, कहा ये मेरा आखिरी टी20 वर्ल्ड कप है…

ByNI Sports Desk,
Share
trent boult
Image Credit: ESPNcricinfo

न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि मौजूदा टी20 विश्व कप खेल के सबसे छोटे प्रारूप में उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा। बोल्ट 2011 में डेब्यू करने के बाद से न्यूजीलैंड टीम के अहम सदस्य रहे है। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप, वनडे वर्ल्ड कप और टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलने का अनुभव है। उन्होंने ने 2014 से चार टी20 विश्व कप में भाग लिया है।

ट्रेंट बोल्ट ने युगांडा पर न्यूजीलैंड की नौ विकेट की जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मैं अपनी बात करूं तो यह मेरा आखिरी टी20 विश्व कप होगा। मुझे बस इतना ही कहना है।’ युगांडा के खिलाफ मैच से पहले ही न्यूजीलैंड की टीम विश्व कप के सुपर आठ दौर से बाहर हो गई थी। टीम अब ग्रुप सी में अपने आखिरी मैच में पापुआ न्यू गिनी का सामना करेगी जो टी20 विश्व कप में 34 साल के इस बायें हाथ के गेंदबाज का आखिरी मैच होगा।

उन्होंने सुपर आठ से बाहर होने पर कहा, ‘निश्चित रूप से हम टूर्नामेंट में ऐसी शुरुआत नहीं चाहते थे। इसे पचा पाना कठिन है। हम निराश है कि आगे नहीं बढ़ सके लेकिन जब भी आपको देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है, तो यह गर्व का क्षण होता है।

इस प्रारूप के विश्व कप में न्यूजीलैंड ने शानदार प्रदर्शन किया है। इससे पहले टीम 2014 के बाद से हर बार सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही है। उन्होंने कहा, ‘देश के लिए खेलने को लेकर ड्रेसिंग रूम में बहुत गर्व का माहौल है। पिछले कई वर्षों में हमारे रिकॉर्ड बेहतरीन रहे हैं। दुर्भाग्य से बीते सप्ताह हम अच्छा नहीं खेल सके और क्वालीफिकेशन से बाहर हो गये।

यह भी पढ़ें :-

WI vs AFG: पूरन ने रोका Afghanistan का विजय रथ, 104 रन से दर्ज की जीत

प्रियंका गांधी ने आखिर वायनाड को ही क्यों चुना? जानें…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें