nayaindia South Africa Vs India Series : SouthAfrica के इस ऑलराउंडर ने भारतीय टीम...
खेल समाचार| नया इंडिया| South Africa Vs India Series : SouthAfrica के इस ऑलराउंडर ने भारतीय टीम...

SouthAfrica के इस ऑलराउंडर ने भारतीय टीम से की अपील, कहा- कृपया दौरा रद्द ना करें ये हमारे लिए…

South Africa Vs India Series :

नई दिल्ली | South Africa Vs India Series : दुनिया भर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. खेलों पर भी इसका खासा असर देखने को मिल रहा है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच श्रृंखला खत्म होने के बाद भारत को दक्षिण अफ्रीका टी20, वनडे और टेस्ट खेलने के लिए जाना है. लेकिन दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के नए वेरिएंट में दुनिया भर की चिंता बढ़ा दी है. यही कारण है कि नीदरलैंड ने भी बीच में ही दक्षिण अफ्रीका का दौरा स्थगित करने का फैसला लिया है. ऐसे में भारत के दक्षिण अफ्रीका जाने पर भी संशय बरकरार है. इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर फरहान बेहारदियन ने गुहार लगाई है. उन्होंने भारत से अपील किया कि वह अपना दौरा रत्ना करें. ट्वीट करते हुए इस ऑलराउंडर ने कहा है कि यह दौरा कई मायने में उनकी अगली पीढ़ियों के लिए आवश्यक है.

दौरे पर बरकरार है संशय

South Africa Vs India Series : दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के मामलों को देखते हुए भारत का वहां जाना इतना आसान नहीं होगा. नया वैरिएंट मिलने के बाद से पूरी दुनिया की निगाहें इस बात पर टिकी है क्या भारत अपना दौरा पूरा करेगा या फिर इसे रद्द कर दिया जाएगा. फलक इस मामले में अब तक बीसीसीआई की ओर से कोई पुख्ता बयान नहीं आया है. कुछ दिनों पहले बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह ने कहा था कि कोई भी फैसला सरकार की सलाह के बाद ही लिया जा सकेगा.

इसे भी पढ़ें- भारत में एलोन मस्क के स्टारलिंक इंटरनेट प्लान न खरीदें, सरकार को दी चेतावनी

तीनों प्रारूपों में होना था मुकाबला

South Africa Vs India Series : बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के मुकाबले होने थे. दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान भारत को 3 टेस्ट, 3वनडे और 4 टी20 मैच खेलने थे. लेकिन अब नए कोरोना के वेरिएंट मिलने के बाद अब इन मैचों पर संशय बरक़रार है.

इसे भी पढ़ें-ओडिशा में कोरोना का कहर जारी, अब इस स्कूल के 26 स्टूडेंट्स मिले संक्रमित

Leave a comment

Your email address will not be published.

nine + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राज्यों में भाजपा का बदलाव शुरू
राज्यों में भाजपा का बदलाव शुरू