• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

थिसारा परेरा ने International Cricket से लिया संन्‍यास, India के खिलाफ छक्‍का लगाकर श्रीलंका को बनाया था टी20 चैंपियन

Must Read

कोलंबो | श्रीलंका के सीमित ओवरों के पूर्व कप्तान थिसारा परेरा (Thisara Perera) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास (Retirement) लेने की सोमवार को घोषणा कर दी। 32 साल के परेरा ने श्रीलंका क्रिकेट (SLC) को भेजे एक पत्र में कहा कि उन्हें लगता है कि उनके लिए संन्यास लेने का यह सही समय है

ताकि अधिक से अधिक युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को टीम में मौका मिल सके। परेरा ने छह टेस्ट, 166 वनडे और 84 टी20 अंतरराष्ट्रीयमैचों में श्रीलंका (Sri Lanka) का प्रतिनिधित्व किया है।

परेरा ने कहा, मुझे गर्व है कि मैं सात क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंका (Sri Lanka) का प्रतिनिधित्व कर पाया और बांग्लादेश में भारत के खिलाफ 2014 टी20 विश्व कप में टीम की जीत में योगदान दिया। यह मेरे जीवन का अहम पल रहा।

इसे भी पढ़ें – Corona Alert: RT-PCR  पर नहीं रहा भरोसा तो अब बार-बार CT scan करा रहे हैं मरीज,एम्स निदेशक ने कहा- बेवकूफी ना करें हो सकता है कैंसर 

एसएलसी (SLC) ने भी परेरा को उनके सुनहरे भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी है। एसएलसी के सीईओ एश्ले डिसिल्वा ने कहा, थिसारा शानदार ऑलराउंडर थे, जिन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में श्रीलंका क्रिकेट (SLC) को काफी योगदान दिया और देश के शानदार क्रिकेट (Cricket) लम्हों में भूमिका निभाई।

परेरा आईपीएल (IPL) में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स, चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेल चुके हैं।

इसे भी पढ़ें – Corona Crisis : कोरोना के खिलाफ जंग में भारत के साथ आया क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, मदद के लिए दिए इतने रूपये

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This