Tokyo Olympic latest 2021 : पदक न जीत पाने पर छलका बिटिया का दर्द...
खेल समाचार | टोक्यो ओलंपिक्स | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Tokyo Olympic latest 2021 : पदक न जीत पाने पर छलका बिटिया का दर्द...

पदक न जीत पाने पर छलका बिटिया का दर्द, कहा- कैसे खुश हो जाऊं ये ओलंपिक था…

नई दिल्ली । Tokyo Olympic latest 2021 : भारत की गोल्फर ने ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करते हुए चौथा स्थान हासिल किया. अदिति अशोक भारत को मैडल तो नहीं दिला पाई लेकिन उन्होंने काफी अच्छी प्रतिस्पर्धा दिखाई. अदिति ने टोक्यो ओलंपिक 2021 का अपना सफर चौथे स्थान पर खत्म किया. बता दें कि कल रात तक अदिति दूसरे स्थान पर काबिज थी. लेकिन आज खेल शुरू होने के साथ ही आखिरी दौर के बाद वे चौथे स्थान पर खिसक गई. मैडल न जीत पाने का अदिति को काफी दुख है लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि उनके प्रदर्शन से लोगों की इस खेल में रुचि बढ़ेगी.

ओलंपिक था और मैं मेडल के करीब थी..

Tokyo Olympic latest 2021 : देश के लिए मेडल ना जीत पाने पर अदिति काफी उदास हो गई. अदिति ने कहा कि किसी को भी इस बात से दुख होगा कि मेडल के इतने पास होकर मेडल लेने से चूक जाएं. भारतीय गोल्फर स्टार अदिति ने कहा कि चौथे स्थान पर रहकर खुश होना मेरे लिए तो संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि लेकिन मैं हिम्मत हारने वाली नहीं आने वाले समय में बड़ी वापसी कर दिखाऊंगी. अदिति ने बताया कि जब उसने गोल्फ खेलना शुरू किया था तब उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उस ओलंपिक खेलने का मौका मिलेगा.

राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री ने भी की  तारीफ 

Tokyo Olympic latest 2021 : देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अदिति की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि आप के ऐतिहासिक प्रदर्शन के कारण भारतीय गोल्फ को नई ऊंचाइयां मिली है. उन्होंने कहा कि आपके धैर्य और कौशल के साथ प्रदर्शन को पूरा देश सराह रहा रहा है. वहीं देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भी आदित्य की तारीफ करते हुए कहा कि आपने मेडल नहीं जीता लेकिन आप इसके लिए  बहुत करीब थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार उपचुनाव में नेताओं ने लगाया पूरा जोर
बिहार उपचुनाव में नेताओं ने लगाया पूरा जोर