nayaindia Harpreet Brar जितनी संभव हो सके डॉट बॉल फेंकने की कोशिश की: हरप्रीत
खेल समाचार

जितनी संभव हो सके डॉट बॉल फेंकने की कोशिश की: हरप्रीत

ByNI Sports Desk,
Share
Harpreet Brar Dot Balls

बेंगलुरु। पंजाब किंग्स के ऑफ स्पिनर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar), जिन्होंने आरसीबी के खिलाफ अपनी टीम की 4 विकेट की हार में 13 रन देकर 2 विकेट लिए थे। बरार ने अपनी गेंदबाजी योजनाओं का खुलासा किया है, और कहा है कि वह एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में घरेलू टीम पर दबाव बनाने के लिए अधिक से अधिक डॉट गेंद फेंकने की कोशिश कर रहे थे। Harpreet Brar Dot Balls

पंजाब ने आरसीबी के खिलाफ काफी संघर्ष किया लेकिन एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ चार विकेट से हार गई। आरसीबी (RCB) ने 19.2 ओवर में लक्ष्य का पीछा करने से पहले पंजाब किंग्स को 176/6 पर रोक दिया।

बरार की अच्छी गेंदबाजी ने आरसीबी पर उनके लक्ष्य का पीछा करने के लिए दबाव डाला, क्योंकि स्पिनर ने विराट कोहली (Virat Kohli) के 77(49) से पहले रजत पाटीदार और ग्लेन मैक्सवेल दोनों को आउट करके स्थिति बदल दी थी।

अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, ऑफ स्पिनर ने कहा मैंने जितना संभव हो सके रन रोकने की कोशिश की और इस दौरान मैंने दो विकेट भी लिए। मैं दबाव बनाने के लिए जितनी संभव हो उतनी डॉट गेंदें (Dot Balls) फेंकने की कोशिश कर रहा था। डॉट गेंदें आपको अंत में विकेट दिलाती हैं।

जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे, तो हमने विकेट का अच्छी तरह से आकलन किया और हमने पाया कि उस पिच पर स्टंप्स पर गेंदबाजी करना बेहतर था। मैंने खेल के दौरान अच्छी लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करने पर ध्यान केंद्रित किया। पंजाब किंग्स का अगला मुकाबला शनिवार को लखनऊ में एलएसजी से होगा।

यह भी पढ़ें:

उत्साह-उमंग में विश्वास करता है सनातन धर्म: सीएम योगी

केजरीवाल ने ईडी हिरासत से मोहल्ला क्लीनिकों के कामकाज पर आदेश जारी किया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें