The spectators in IPL : IPL का दूसरा चरण होगा दर्शकों के साथ
खेल समाचार| नया इंडिया| The spectators in IPL : IPL का दूसरा चरण होगा दर्शकों के साथ

IPL 2021: यूएई में IPL का दूसरा चरण होगा दर्शकों के साथ, ऐसे खरीदे जा सकेंगे टिकट

The spectators in IPL

मुंबई |  2019 के बाद पहली बार इस सप्ताह के अंत में यूएई में सत्र फिर से शुरू होने के बाद प्रशंसकों को आईपीएल में स्टेडियम के अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी। T20 लीग 19 सितंबर को फिर से शुरू होने वाली है जब गत चैंपियन मुंबई इंडियंस दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। बुधवार को एक मीडिया विज्ञप्ति में, बीसीसीआई ने खुलासा किया कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण दो साल से अधिक के अंतराल के बाद आईपीएल मैचों में दर्शकों की वापसी होगी। ( The spectators in IPL)

The spectators in IPL

also read: जोर का झटका CSK को जोर से लगा, फाफ डु प्लेसिस और सैम कुरेन पहले मैच से बाहर

टिकट 16 सितंबर से आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर

बयान में कहा गया है कि यह मैच एक महत्वपूर्ण अवसर होगा क्योंकि आईपीएल प्रशंसकों का स्टेडियम में वापस स्वागत करेगा। जो कोविड -19 स्थिति के कारण एक संक्षिप्त अंतराल के बाद होगा। हालांकि कोविड -19 प्रोटोकॉल के कारण प्रशंसकों के लिए केवल सीमित सीटें ही उपलब्ध होंगी। बयान में कहा गया है कि सीमित बैठने की जगह कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए उपलब्ध है। शेष टूर्नामेंट के लिए टिकट 16 सितंबर से आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट और अन्य जगहों पर खरीदे जा सकेंगे। आईपीएल 2021 इस साल की शुरुआत में मई के पहले सप्ताह में बीच में ही रुक गया जब विभिन्न टीम बायो-बुलबुलों में कोरोनावायरस के मामले बढ़ने लगे। पिछले साल की तरह शेष सीज़न भी तीन स्थानों – दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेला जाएगा।

शेष मैच संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किए जाएंगे ( The spectators in IPL)

भारत में तत्कालीन कोरोनावायरस स्थिति के कारण पूरे सीजन को यूएई में स्थानांतरित करने से पहले आईपीएल 2020 को स्थगित कर दिया गया था। हालांकि, वहां भी, किसी भी प्रशंसक को वेन्यू के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। लीग अपने 14वें सत्र के लिए भारत लौट आई लेकिन मैच खाली स्टेडियमों में होते रहे। मई के पहले सप्ताह में, कई क्रिकेटरों और विभिन्न फ्रेंचाइजी से संबंधित सहयोगी स्टाफ के सदस्यों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण शुरू किया, बीसीसीआई ने घोषणा से पहले सीजन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया, शेष मैच संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किए जाएंगे। ( The spectators in IPL)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
विराट के कप्तानी छोड़ने पर कपिल देव ने कहा – खुद से फैसला लेना… T20 World Cup से पहले ENG, AUS से भिड़ेगा भारत माही मार रहा है, घातक फॉर्म में दिखे MS Dhoni Virat Kohli छोड़ सकते है RCB की कप्तानी Virat kohli ने शुरू की RCB के लिए प्रैक्टिस शार्दुल ने कहा T20 वर्ल्ड कप के बाद भी विराट जारी रखें कप्तानी Rakhi Sawant ने पिंक बिकनी पहन किया सरप्राइज पहले मैच में RR की संभावित Playing 11 Urfi Javed ने जींस के साथ बिकिनी पहन दिया चैलेंज Virat Kohli की परेशानी बढ़ाने वाली है BCCI… T20 World Cup में नाम नहीं आने पर मोहम्मद सिराज नाखुश Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के 3 बड़े नुकसान यह स्टार है Jacqueline Fernandez का क्रश CPL के खिलाड़ी पहुंचे UAE, खेल पाएंगे पहला मैच T20 के बाद ODI कप्तानी छोड़ने की बारी Virat Kohli Virat Kohli का Rohit Sharma को हटाने का दांव पड़ा उल्टा… Virat Kohli ने छोड़ी T20 की कप्तानी Glenn Maxwell ने कहा IPL के लिए छोड़ा BAN और WI दौरा Ravindra Jadeja बनना चाहते है CSK के कप्तान Mumbai Indians खिताब की सबसे बड़ी दावेदार