Umran Malik joins SRH : इस खिलाड़ी की लेंगे जगह
खेल समाचार| नया इंडिया| Umran Malik joins SRH : इस खिलाड़ी की लेंगे जगह

IPL 2021: कश्मीरी क्रिकेटर उमरान मलिक SRH में हुआ शामिल, इस खिलाड़ी की लेंगे जगह

Umran Malik joins SRH

दुबई |  हाल ही में SRH के टी नटराजन कोरोना संक्रमित पाये गये थे। उसके बाद उनको क्वारनटीन के लिए भेजा गया। लेकिन अब इस लीग में टी नटराजन की जगह उमरान मलिक लेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार यानी आज इस बात की घोषणा की। उमरान कुछ समय के लिए ही नटराजन की जगह आएगें। कहा जा रहा है कि जैसे टी नटराजन स्वस्थ हो जाएगें तो उमरान को हटा दिया जाएगा। टीनटराजन को बुधवार को संक्रमित पाया गया था। उसी दिन SRH का मैच भी था। दिल्ली कैपिटल्स और SRH के मैच के दिन ही पॉजीटिव होने की खबर मिली थी। ( Umran Malik joins SRH)

also read: आखिर Hardik Pandya को क्या हुआ? सामने आया बड़ा अपडेट

टी नटराजन के ठीक नहीं होने तक रहेंगे हिस्सा

इस संबंध में एक आधिकारिक बयान आईपीएल द्वारा जारी किया गया था, जिसमें पढ़ा गया था: विनियमन 6.1 (सी) के तहत, फ्रेंचाइजी को एक अल्पकालिक प्रतिस्थापन खिलाड़ी पर हस्ताक्षर करने की अनुमति है जब तक कि मूल टीम के सदस्य को टीम में फिर से प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाती है। इसलिए, मलिक केवल सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा होंगे जब तक कि नटराजन ठीक नहीं हो जाते और उन्हें टीम में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाती।

कौन हैं उमरान मलिक ( Umran Malik joins SRH)

उमर मलिक जम्मू और कश्मीर से आने वाले एक सीमर हैं और उन्होंने अपने राज्य के लिए केवल एक टी 20 और लिस्ट ए मैच में भाग लिया है। जिसमें उन्होंने चार विकेट लिए हैं। 21 वर्षीय ऑलराउंडर पहले से ही सनराइजर्स हैदराबाद का एक नेट गेंदबाज के रूप में हिस्सा था। केन विलियमसन का SRH वर्तमान में आठ-टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है और अब तक आठ मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल कर सका है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में टीम को आठ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। SRH कैंप के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक जॉनी बेयरस्टो ने IPL के दूसरे चरण में हिस्सा लेने से नाम वापस ले लिया। ( Umran Malik joins SRH)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सवाल विश्वास का है
सवाल विश्वास का है