nayaindia उमेश की पिंडली की चोट का होगा स्कैन : बीसीसीआई - Naya India
खेल समाचार | Uncategorized| नया इंडिया|

उमेश की पिंडली की चोट का होगा स्कैन : बीसीसीआई

मेलबर्न। भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी आक्रमण को यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन आज एक बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज उमेश यादव लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए हैं। उमेश को अपने चौथे ओवर की तीसरी गेंद फेंकने के बाद पैर में परेशानी हुई। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि उमेश की पिंडली में दर्द है और उनका अब स्कैन किया जाएगा।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, उमेश ने अपना चौथा ओवर फेंकने के दौरान पिंडली में दर्द की शिकायतत की। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की। उनका अब स्कैन होगा। उन्होंने दिन के दूसरे सत्र में आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जोए बर्न्‍स को आउट किया और इसके बाद वह चोटिल हो गए थे।

अगर उमेश मैदान पर नहीं उतरते हैं तो यह भारत के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा पहले ही चोटिल हैं। ईशांत चोट के कारण आस्ट्रेलिया नहीं आए। शमी को पहले टेस्ट मैच में चोट लगी थी जिसके कारण वह टेस्ट सीरीज से ही बाहर हो चुके हैं। शमी अब स्वदेश लौट चुके हैं और छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई है।

शमी को एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान भारत की दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद हाथ में लगी थी। दर्द के कारण वह हाथ भी नहीं उठा पा रहे थे और इसी कारण रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। उन्होंने फिर गेंदबाजी भी नहीं की थी। उनके हाथ का स्कैन कराया गया था, जिसमें हेयरलाइन फ्रेक्च र बताया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 + 18 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भाजपा के पुराने सहयोगियों का सम्मेलन
भाजपा के पुराने सहयोगियों का सम्मेलन