खेल समाचार

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

ByNI Desk,
Share
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को घोषणा की कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को राज्य का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर कहा कि पंत युवाओं को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करेंगे। वीडियो के साथ धामी को हिंदी में ट्वीट किया कि भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक, युवाओं की मूर्ति और उत्तराखंड के बेटे, ऋषभ पंत को राज्य के युवाओं को खेल और सार्वजनिक स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से हमारी सरकार द्वारा राज्य ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। ( uttarakhand brand Ambassador) https://twitter.com/RishabhPant17/status/1472628085249896458?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1472628085249896458%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fcricket%2Frishabh-pant-appointed-uttarakhand-s-brand-ambassador-by-cm-pushkar-singh-dhami-2420887.html also read: पंजाब के गुरदासपुर में भारतीय सीमा में ड्रोन भेजने की कोशिश, BSF ने फायरिंग कर लौटाया

ऋषभ पंत ने किया सीएम का धन्यवाद

वीडियो में सीएम धामी को ऋषभ से बातचीत करते और उनका हालचाल पूछते देखा जा सकता है। विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस अवसर के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित करने की पूरी कोशिश करेंगे। ऋषभ पंत ने ट्वीट किया कि मुझे उत्तराखंड के लोगों के बीच खेल और सामान्य स्वास्थ्य को बढ़ावा देने का ब्रांड एंबेसडर बनने का अवसर देने के लिए @pushkardami सर का धन्यवाद। मैं इस संदेश को फैलाने की पूरी कोशिश करूंगा और खुशी महसूस कर रहा हूं कि आप एक स्वस्थ भारत की दिशा में ये कदम उठा रहे हैं।

न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए आराम दिया गया ( uttarakhand brand Ambassador)

उन्होंने कहा कि रुड़की के एक छोटे से शहर से आने वाले, मुझे विश्वास है कि यहां के लोग जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में देश को गौरवान्वित करने की क्षमता रखते हैं। 24 वर्षीय पंत, जिन्हें न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए आराम दिया गया था, वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में हैं, क्योंकि भारतीय टीम 26 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में प्रोटियाज का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ( uttarakhand brand Ambassador)
Published

और पढ़ें