nayaindia Uttarakhand News: उत्तराखंड के पूर्व सीएम Harish Rawat की सुरक्षा में सेंध
देश | उत्तराखंड | खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Uttarakhand News: उत्तराखंड के पूर्व सीएम Harish Rawat की सुरक्षा में सेंध

उत्तराखंड के पूर्व सीएम Harish Rawat की सुरक्षा में सेंध, मंच पर शख्स ने लहराया चाकू

काशीपुर | Uttarakhand News: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान हुई सुरक्षा चूक में जहां देश में बवाल मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर इसी तरह का सुरक्षा में सेंध जैसा मामला काशीपुर में भी सामने आया है। जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व उत्तराखंड सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) की सुरक्षा में एक व्यक्ति ने सेंध मार दी। जिसके बाद कांग्रेस ने इसे प्रशासन बड़ी चूक बताया है।

मंच पर लहराया चाकू
Uttarakhand News: दरअसल, एक कैंपेन कमेटी के प्रमुख हरीश रावत कांग्रेस के सदस्यता अभियान में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान अपने संबोधन के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत मंच जैसे ही मंच से उतरे, तभी एक व्यक्ति अचानक मंच पर चढ़ गया और माइक से जय श्रीराम के नारे लगाने लगा। ऐसे में कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध करते हुए माइक बंद कर दिया। जिसके बाद उस व्यक्ति ने एक बड़ा सा चाकू निकाल लिया और जान से मारने की धमकी देने लगा।

ये भी पढ़ें:- किसानों के हित में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, आधा हुआ बिजली का बिल

कार्यकर्ताओं ने पकड़ कर किया काबू
सभा में मामला गंभीर होने पर यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष प्रभात झा और कार्यकर्ताओं ने उस व्यक्ति को पकड़कर काबू किया। कार्यकर्ताओं और वहां मौजूद लोगों में इस घटना से एक बार अफरा-तफरी मच गई। हालांकि स्थिति को संभाल लिया गया। इस घटना की तस्वीरें भी वायरल हो रही है। एएनआई के मुताबिक, उधमसिंह नगर की पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तराखंड कांग्रेस कार्यकारिणी की घोषणा जल्द
उत्तराखंड कांग्रेस कार्यकारिणी की घोषणा जल्द