Venkatesh Iyer about final :सीएसके के खिलाफ मैच को फाइनल मैच नहीं मानेंगे
खेल समाचार| नया इंडिया| Venkatesh Iyer about final :सीएसके के खिलाफ मैच को फाइनल मैच नहीं मानेंगे

वेंकटेश अय्यर का फाइनल्स के लिए बड़ा बयान, कहा – सीएसके के खिलाफ मैच को फाइनल मैच नहीं मानेंगे

Venkatesh Iyer about final

दुबई |  कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल के दूसरे चरण में टीम के शानदार टर्नअराउंड का श्रेय खिलाड़ियों और प्रबंधन द्वारा मैदान पर और बाहर दिखाए गए सकारात्मक इरादे को दिया है। केकेआर ने पहले हाफ में अपने सात में से पांच मैच गंवाए और दूसरे चरण में केकेआर ने फाइनल में पहुंचने के लिए अपने सभी नौ मैच जीते। दो बार के चैंपियन बुधवार को दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स पर तीन विकेट से जीत के बाद दुबई में शिखर सम्मेलन में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेंगे। ( Venkatesh Iyer about final )

also read: पाकिस्तान फिक्सिंग कांड: स्पॉट फिक्सिंग की जानकारी नहीं देने पर बल्लेबाज जीशान मलिक निलंबित

मजबूत इरादें यहां तक लाये

अय्यर ने केकेआर के मुख्य सलाहकार डेविड हसी को आईपीएल की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बताया कि केकेआर जिस ब्रांड का क्रिकेट खेल रहा है और केकेआर से मेरा मतलब सिर्फ उन क्रिकेटरों से नहीं है जो वहां खेल रहे हैं बल्कि पूरा प्रबंधन। वे जिस तरह से हम सोच रहे हैं जिस तरह से हम उन चीजों के बारे में जा रहे हैं जो हमारे लिए वास्तविक बदलाव हैं।  हम न केवल मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी जो इरादा दिखा रहे हैं वह हमें यहां लेकर आया है।

सीएसके के साथ होने वाले मैच को फाइनल नहीं मानता ( Venkatesh Iyer about final )

उन्होंने कहा कि 136 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए अय्यर ने 41 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली और शुभमन गिल (46) के साथ मिलकर डीसी पर केकेआर की जीत दर्ज की। मैं 136 रनों का पीछा नहीं कर रहा था मैं बस वहां बल्लेबाजी करने गया था। मैं सिर्फ पहले छह ओवर खेलना चाहता था और देखना चाहता था कि स्थिति क्या है। दुबई में शुक्रवार को सीएसके के खिलाफ फाइनल के बारे में पूछे जाने पर अय्यर ने कहा कि मैं इसे फाइनल या बड़ा मैच नहीं मानने वाला हूं। मैं बस अपना खेल खेलूंगा और अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और पूरी टीम यही करने जा रही है। ( Venkatesh Iyer about final )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बुरे फंसे इमरान, उपहार बेचकर!
बुरे फंसे इमरान, उपहार बेचकर!