nayaindia Riyan Parag आईपीएल 2024 में रियान पराग का वर्जन 2.0
खेल समाचार

आईपीएल 2024 में रियान पराग का वर्जन 2.0

ByNI Sports Desk,
Share
Riyan Parag

जयपुर। राजस्थान रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) का शानदार फॉर्म जारी है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने इस सीजन का अपना तीसरा अर्धशतक लगाया। घरेलू दर्शकों के सामने उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए चौके-छक्कों की बारिश की। आलम ये था कि पूरा सवाई मानसिंह स्टेडियम (Sawai Mansingh Stadium) उनके नाम से गूंज उठा। Riyan Parag

सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स का शिकार बनने वाले रियान पराग ने बाहरी किसी भी चीज को खुद पर हावी नहीं होने दिया। आरआर टीम मैनेजमेंट ने हमेशा इस युवा बल्लेबाज को उनके खराब दौर में सपोर्ट किया, लेकिन इस सीजन की कहानी थोड़ी अलग है। रियान (Riyan) को टारगेट करने वाले शायद अब समझ चुके हैं कि आखिर आरआर इस खिलाड़ी को इतना सपोर्ट क्यों करती है।

आईपीएल 2024 में टीम मैनेजमेंट ने रियान पराग के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव करते हुए उन्हें नंबर 4 पर प्रमोट किया है। शायद ये बदलाव घरेलू सर्किट में उनके दमदार प्रदर्शन को देख कर किया गया हो। पिछले कई सीजन रियान पराग (Riyan Parag) के लिए अच्छे नहीं रहे, लेकिन बुधवार को सीजन में पहली हार झेलने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग और उनकी बेखौफ बल्लेबाजी की फैंस चर्चा कर रहे हैं।

लंबे समय तक खराब फॉर्म झेल रहे पराग ने पहले घरेलू सर्किट में शानदार प्रदर्शन किया और अब उसे आईपीएल में भी जारी रखा। 43, नाबाद 84, नाबाद 54, 4 और अब 76… ये पिछले पांच मैच में रियान पराग (Riyan Parag) के स्कोर हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर रियान ने सीजन का तीसरा अर्धशतक जड़ा। अब ऑरेंज कैप की रेस में उनसे आगे सिर्फ विराट कोहली (Virat Kohli) ही चल रहे हैं।

खास बात ये है कि इस सीजन में उनकी किस्मत भी उनका पूरा साथ दे रही है। गुजरात के खिलाफ 48 बॉल पर 76 की बेहतरीन पारी खेलने वाले रियान पराग (Riyan Parag) को इस दौरान तीन जीवनदान मिले। आईपीएल 2024 में रियान का बल्ला पूरे कॉन्फिडेंस के साथ गेंदबाजों के लिए आग उगल रहा है। उनका ये दमदार प्रदर्शन देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये उनका यह वर्जन 2.0 है।

यह भी पढ़ें:

संजू सैमसन पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना

चीन में जहाज की टक्कर में 8 की मौत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें