nayaindia विजय हजारे ट्रॉफी : तमिलनाडु सेमीफाइनल में पहुंचा - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

विजय हजारे ट्रॉफी : तमिलनाडु सेमीफाइनल में पहुंचा

अलुर (कर्नाटक)। तमिलनाडु ने यहां जारी विजय हजारे क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सोमवार को प्रवेश कर लिया। तमिलनाडु और पंजाब के बीच सोमवार को तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण यह मैच पूरा नहीं हो सका और लीग चरण में ज्यादा मैच जीतने के आधार पर तमिलनाडु सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रही।

सेमीफाइनल में तमिलनाडु का सामना बुधवार को गुजरात के साथ होगा। विजय हजारे ट्रॉफी के लीग चरण में तमिलनाडु ने नौ मैच जीते थे जबकि पंजाब को पांच मैचों में जीत मिली थी। पंजाब ने सोमवार को तीसरे क्वार्टर फाइनल में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तमिलनाडु की शुरुआत खराब रही और मुरली विजय के साथ ही अभिनव मुकुंद भी जल्द ही पवेलियन लौट गए।

इसके बाद बाबा अपराजित ने 56 और वाशिंगटन सुंदर ने 35 रनों का योगदान दिया। बारिश की वजह से मैच को 39 ओवरों का कर दिया गया और तमिलनाडु ने छह विकेट पर 174 रन का स्कोर बनाया। पंजाब के लिए मयंक मारकंडे ने दो विकेट चटकाए। पंजाब को वीजेडी नियम के तहत 39 ओवरों में जीत के लिए 195 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला। पंजाब की शुरुआत खराब रही और टीम ने जल्द ही अभिषेक शर्मा (6) और अनमोलप्रीत सिंह (9) का विकेट गंवा दिया। पंजाब ने इसके बाद 12.2 ओवर में दो विकेट पर 52 रन बना लिए थे कि तभी बारिश आ गई और मैच को रद्द करना पड़ा।

इसे भी पढ़े:-“विजय हजारे ट्रॉफी : छत्तीसगढ़ सेमीफाइनल में

Leave a comment

Your email address will not be published.

11 + one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस का नव चिंतन
कांग्रेस का नव चिंतन