nayaindiaCricket Virat Kohli Cpatain : पहले 3 बल्लेबाजों में विराट को स्थान नहीं...
सर्वजन पेंशन योजना
खेल समाचार

T20 मैचों पहले 3 बल्लेबाजों में विराट को स्थान नहीं, रोहित के लिए मुल्तान के सुल्तान ने कही ये बात…

ByNI Desk,
553 Views
Share
Cricket Virat Kohli Cpatain :
Image Source : Social Media

नई दिल्ली | Cricket Virat Kohli Cpatain : भारत के पूर्व सलामी विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग हमेशा से अपने बेबाक राय के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में मुल्तान के सुल्तान ने कप्तान रोहित शर्मा पर एक बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि रोहित शर्मा को t20 टीम की कप्तानी से आराम दिया जा सकता है ताकि वह अपने कार्यभार का बेहतर प्रबंधन कर सकें.उन्होंने कहा कि रोहित कप्तान बनने के बाद से चोटों और कार्यभार प्रबंधन के कारण खेल नहीं सके हैं. सहवाग ने एक ताजा इंटरव्यू में कहा कि यदि भारतीय टीम प्रबंधन के जेहन में टी20 कप्तान के तौर पर किसी और का नाम है तो रोहित को उससे फारिग किया जा सकता है.

एक ही कप्तान चाहिए तो रोहित हैं अच्छे विकल्प

Cricket Virat Kohli Cpatain : सहवाग ने कहा कि इससे वह कार्यभार प्रबंधन और मानसिक थकान से बेहतर ढंग से निपट सकेेगे. खासकर उसकी उम्र को देखते हुए. उन्होंने भारत . इंग्लैंड श्रृंखला के आधिकारिक प्रसारक सोनी स्पोटर्स द्वारा कराये गए इंटरव्यू में कहा कि टी20 में नये कप्तान के होने से रोहित ब्रेक लेकर टेस्ट और वनडे के लिये तरोताजा हो सकेगा. सहवाग ने हालांकि कहा कि अगर टीम प्रबंधन तीनों प्रारूपों में एक ही कप्तान चाहता है तो रोहित सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं. उन्होंने कहा कि अगर भारतीय टीम प्रबंधन चाहता है कि तीनों प्रारूपों में एक ही कप्तान रहे तो मुझे लगता है कि रोहित शर्मा सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं.

इसे भी पढें- बाबर आजम ने किया कारनामा विराट कोहली का रिकॉर्ड हुआ धराशायी

पहले 3 में कोहली को स्थान नहीं…

Cricket Virat Kohli Cpatain : बता दें कि इस साल के आखिर में आस्ट्रेलिया में होने वाले t20 विश्व कप से पहले भारत ने कई संयोजन आजमाये हैं. सहवाग का कहना है कि बल्लेबाजों में शीर्ष तीन के लिये उनकी पसंद रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल हैं. इस समय विराट कोहली तीसरे नंबर पर उतरते हैं. सहवाग ने कहा कि भारत के पास टी20 में कई आक्रामक बल्लेबाज हैं लेकिन मैं शीर्ष तीन क्रम पर रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल को देखता हूं. रोहित और ईशान का दायां, बायां संयोजन है और टी20 विश्व कप में ईशान और राहुल भी अच्छी जोड़ी होंगे. उन्होंने तेज गेंदबाज उमरान मलिक की तारीफ करते हुए कहा कि वह भी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ भारतीय आक्रमण का हिस्सा होंगे.

इसे भी पढें- खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हुई शिवांगी जोशी देखे उनका जबरदस्त रिएक्शन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 1 =

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें