nayaindia Virat Kohli Anushka Virel : वामिका की तस्वीर Virel होने के बाद अपील कर कही...
खेल समाचार| नया इंडिया| Virat Kohli Anushka Virel : वामिका की तस्वीर Virel होने के बाद अपील कर कही...

Virat Kohli और Anushka ने वामिका की तस्वीर Virel होने के बाद अपील कर कही ये बात…

Virat Kohli Anushka Virel :

मुंबई | Virat Kohli Anushka Virel : भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली हमेशा से चर्चाओं में रहते हैं. विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी अक्सर अपने बेबाक अंदाज के कारण खबरों में रहती है. ऐसे में विरुष्का की बेटी की तस्वीर को लेकर मीडिया में खासा उत्सुकता बनीं रहती है. अब जब वामिका की तस्वीर वायरल हो गई है तो अभिनेत्री की ओर से एक अपील की गई है. अनुष्का ने बयान जारी कर प्रशंसकों और मीडिया से अपनी बेटी की तस्वीरों को और अग्रसारित या साझा नहीं करने की अपील की है. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि उन्हें नहीं पता था कि कैमरा का फोकस उनकी बेटी पर था. उन्होंने प्रशंसकों और मीडिया से अपनी बेटी की तस्वीरों को और साझा नहीं करने का अनुरोध किया.

Virat Kohli Anushka Virel :

तीसरे मैच के दौरान किया गया था स्पॉट

Virat Kohli Anushka Virel : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को खेले गये तीसरे वनडे के दौरान अनुष्का शर्मा पर कैमरे का फोकस पड़ा. जो अपनी एक साल की बेटी को गोद में लिए हुए थी. यह पहली बार था, जब वामिका का चेहरा दुनिया के सामने आया. उसकी तस्वीर तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. अनुष्का और वामिका को केप टाउन के न्यूलैंड्स में फाइनल मैच में कोहली के 64वें एकदिवसीय अर्धशतक के बाद तालियां बजाते और जश्न मनाते हुए देखा गया था.

इसे भी पढें- Assembly Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नया चुनावी अभियान, एक मौका केजरीवाल को

विराट कोहली ने की अपील

Virat Kohli Anushka Virel : विराट कोहली ने भी इस संबंध में एक पोस्ट सोशल मीडिया में की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि ‘हैलो साथियों, हमें पता चला कि हमारी बेटी की तस्वीर कल मैच के दौरान कैप्चर की गयी. उसे काफी शेयर भी किया गया. हम आप सब लोगों को यह बताना चाहते हैं कि उस वक्त हमें बिल्कुल भी पता नहीं था कि कैमरा हमारी ओर है. हमारी अपील आप सभी लोगों से वही है जो हमने पहले की थी. हम इस बात की काफी सराहना करेंगे, अगर वामिका की तस्वीर ना खींची जाए और ना ही उसे प्रकाशित किया जाए.

इसे भी पढें-असली जीवन के मुन्ना भाई, यूपीटीईटी कदाचार के आरोप में 10 में से प्रॉक्सी उम्मीदवार गिरफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 + 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हरियाणा और बिश्नोई का इतिहास दोहराएगा!
हरियाणा और बिश्नोई का इतिहास दोहराएगा!