nayaindia virat kohli captaincy : पूर्व कप्तान वनडे सीरीज से बाहर
खेल समाचार| नया इंडिया| virat kohli captaincy : पूर्व कप्तान वनडे सीरीज से बाहर

संन्यास की तैयारी में विराट, साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज से बाहर..

virat kohli captanincy

delhi |  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पिछले हफ्ते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वनडे कप्तान के पद से बर्खास्त कर दिया था और अब यह बात सामने आई है कि बल्लेबाज अगले साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए उपलब्ध नहीं होगा। विराट कोहली ने सोमवार 13 दिसंबर को मुंबई में प्रशिक्षण सत्र को छोड़ दिया। कोहली ने बोर्ड को सूचित किया कि वह एकदिवसीय श्रृंखला के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि उनका इरादा अपनी बेटी वामिका का पहला जन्मदिन पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मनाने का है। ( virat kohli captaincy )

also read: कप्तानी के चक्कर में टीम में दरार, विराट वनडे सीरीज से हुए बाहर

दौरे का अंतिम टेस्ट 11 जनवरी से 15 जनवरी तक

वामिका 11 जनवरी को अपना पहला जन्मदिन मनाएंगी, जब कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में तीसरा टेस्ट खेलेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट बताती है कि भारत के टेस्ट कप्तान के बारे में कहा जाता है कि वह टेस्ट सीरीज़ के समापन के बाद अपने परिवार के साथ छुट्टी की योजना बना रहे हैं। दौरे का अंतिम टेस्ट 11 जनवरी से 15 जनवरी तक खेला जाएगा। वनडे सीरीज की शुरुआत 19 जनवरी से होगी। अधिकारियों का दावा है कि कोहली को इसके बारे में सूचित किया गया था, लेकिन उन्होंने नहीं आने का फैसला किया। बीसीसीआई अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को यह भी बताया कि कई कॉल किए गए, लेकिन उन्होंने उन्हें रिसीव नहीं किया।

रोहित शर्मा पहले ही सीरीज से बाहर ( virat kohli captaincy )

विराट को स्पष्ट रूप से सूचित किया गया था। लेकिन वह शिविर में शामिल नहीं हुआ है। हमें उम्मीद है कि वह कल शामिल होंगे। जोहान्सबर्ग की यात्रा से पहले खिलाड़ी तीन दिवसीय बायो-बबल में प्रवेश करेंगे। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार (12 दिसंबर) को इनसाइडस्पोर्ट वेबसाइट को बताया। बीसीसीआई ने सोमवार को बताया कि रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं। यह निश्चित नहीं है कि नया एकदिवसीय कप्तान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के लिए समय पर ठीक हो पाएगा या नहीं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
योगी से रामगोपाल की मुलाकात का विवाद
योगी से रामगोपाल की मुलाकात का विवाद