nayaindia Captain Rohit Sharma Afridi : Virat Kohli को तो कप्तानी से हटाना ही था, अफरीदी
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Captain Rohit Sharma Afridi : Virat Kohli को तो कप्तानी से हटाना ही था, अफरीदी

Virat Kohli को तो कप्तानी से हटाना ही था, अफरीदी बोले रोहित शर्मा की कप्तानी जैसी बात नहीं थी…

Captain Rohit Sharma Afridi :

नई दिल्ली | Captain Rohit Sharma Afridi : विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को टीम की कमान दे दी गई है. न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा को टीम की जिम्मेवारी सौंपी गई है. भारत के पूर्व क्रिकेटरों के साथ ही दुनियाभर के देश के पूर्व क्रिकेटर कोहली की कप्तानी छोड़ने पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अब इस मामले में पाकिस्तान के पूर्व स्टार क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी इस फैसले के लिए बीसीसीआई की तारीफ की है. अफरीदी ने कहा कि उन्हें पहले से इस बात का अंदेशा था कि ऐसा कुछ होने वाला है. अफरीदी ने कहा कि भारत के हाल के प्रदर्शन को देखते हुए कप्तान को पर गाज गिरने ही वाली थी.

रोहित शर्मा की जमकर तारीफ

Captain Rohit Sharma Afridi : शाहिद अफरीदी का कहना है कि रोहित शर्मा एक बेहतरीन कप्तान भी और उन्होंने आईपीएल में इस बात को साबित भी किया है. अफरीदी ने कहा कि ये कोई जरूरी नहीं है कि एक अच्छा प्लेयर प्लेयर एक बेहतरीन कप्तान भी हो. अफरीदी ने कहा कि इतिहास वैसे के खिलाड़ी है जो अपने प्रदर्शन के आधार पर महान हैं लेकिन एक अच्छे कप्तान साबित नहीं हुए हैं. इसमें सबसे बड़ा नाम सचिन तेंदुलकर का आता है.

इसे भी पढ़ें – Insurance के 24 करोड़ लेने के लिए खुद से ट्रेन के नीचे आकर कटवा लिए पैर…

Captain Rohit Sharma Afridi : पाकिस्तान की निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने कहा कि रोहित शर्मा की सबसे अच्छी बात यह है कि वह समय के हिसाब से डिसीजन लेते हैं. उन्होंने कहा कि वह शानदार खिलाड़ी हैं और कप्तानी मिलने के बाद उनके खेल में एक और चमक आ जाएगी. अफरीदी ने कहा कि ऐसे कम खिलाड़ी होते हैं जो दबाव में ज्यादा बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं रोहित शर्मा उनमें से एक हैं. अफरीदी ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि कोहली अच्छे कप्तान नहीं बन सकेंगे रोहित शर्मा को ही मौका दिया जाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें-Uttar Pradesh : शाह ने आजमगढ़ में रखी स्टेट यूनिवर्सिटी की नींव, कहा- उनके लिए JAM का मतलब जिन्ना, आजम खान और मुख्तार है….

Leave a comment

Your email address will not be published.

6 − five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारी बारिश में राहुल ने की जनसभा
भारी बारिश में राहुल ने की जनसभा