nayaindia Virat Kohli : खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को झटका
खेल समाचार| नया इंडिया| Virat Kohli : खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को झटका

खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को झटका, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर!

Virat Kolhi RCB :
Image Source : India Today

नई दिल्ली | Virat Kohli : भारत के पूर्व कप्तान विरोट कोहली के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। पिछले साल से लगातर खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली की मुश्किलें खत्म होने के बजाए और बढ़ती जा रही है। अब उन्हें बड़ा झटका लगा है। खबरों के मुताबिक, विरोट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज (India Vs South T20 Series) और आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई है।

Virat

कोहली को आराम, युवा खिलाड़ियों को मौका
Virat Kohli : मीडिया में चल रही खबरों की माने तो भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति के एक चयनकर्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि, विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका सीरीज और आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है। इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट को आराम दिया जाएगा। हम वैसे भी युवा टीम को मौका देना चाहते थे और बाकी सीनियर खिलाड़ियों को आराम देना चाहते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि, विराट कोहली की खराब फॉर्म को देखते हुए ये निर्णय लिया गया होगा।

ये भी पढ़ें:- विराट कोहली ने लगाई शेर की छलांग, दबोचे गए ट्रेंट बोल्ड – देखें…

Virat

खराब फॉर्म और लगातार भारतीय टीम की हार के कारण खोनी पड़ी कप्तानी
गौरतलब है कि, भारत के महान कप्तानों शामिल विराट कोहली किसी भी टीम पर जब बरसते हैं तो रूकने का नाम नहीं लेते। लेकिन पिछले साल से उनके खेल में गिरावट का ऐसा दौर आया जो अबतक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले उन्हें खराब फॉर्म और लगातार भारतीय टीम की हार के कारण टेस्ट और वनडे से अपनी कप्तानी खोनी पड़ी थी। उसके बाद आईपीएल की बैंगलोर टीम से भी कप्तानी छोड़नी पड़ी थी। तब उन्होंने कहा था कि, अब वो सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देंगे। लेकिन अभी भी उनकी खराब फॉर्म उनका पीछा नहीं छोड़ रही है और आईपीएल में उनका निराशाजनक प्रदर्शन लगातार जारी है।

ये भी पढ़ें:- कोहली के T20I करियर पर प्लग खींचने का समय

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बागियों से उद्धव की अपील
बागियों से उद्धव की अपील