nayaindia virat kohli romours : विराट ने चाकू का इस्तेमाल किया
खेल समाचार| नया इंडिया| virat kohli romours : विराट ने चाकू का इस्तेमाल किया

एमएस धोनी ने दिया विराट कोहली के लिए बड़ा बयान, कहा – विराट ने चाकू का इस्तेमाल किया

virat kohli romours

delhi |  टीम इंडिया के रेड बॉल कप्तान विराट कोहली और टीम के भीतर दरार की अफवाहें कोई नई बात नहीं है। विराट कोहली और नए सफेद गेंद के कप्तान रोहित शर्मा के बीच दरार के बारे में खबर है। खबरें थी कि विराट और रोहित के बीच अनबन है लेकिन विराट इन अफवाहों का खंडन किया है। भारतीय क्रिकेट में एक समय ऐसा भी आया था जब कोहली की अपने दिल्ली टीम के साथी और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ अनबन होने की अफवाह उड़ी थी। यह पूर्व कप्तान एमएस धोनी थे, जो कोहली के बचाव में आए थे, फिर ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर अपने शानदार जवाब के साथ स्क्राइब को बंद कर दिया। बुधवार 15 दिसंबर को कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, कोहली और धवन के बीच एक कथित लड़ाई के बारे में पूछने के लिए धोनी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (virat kohli romours )

also read: कोरोना संक्रमण से बेहाल Delhi ! राजधानी में चार महीने बाद फिर सामने आए 85 नए संक्रमित

धोनी की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया…

इस लड़ाई के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने व्यंग्यात्मक जवाब दिया और सहमत हुए कि वास्तव में ऐसा ही था और कहा कि वास्तव में ऐसा ही था। विराट ने चाकू का इस्तेमाल किया। उन्होंने शिखर पर छुरा घोंपा, जो अभी-अभी ठीक हुए थे, फिर हमने उन्हें बल्लेबाजी के लिए उतार दिया। ये सब कहानियाँ हैं। मार्वल, शायद वार्नर ब्रदर्स या किसी को इसे चुनना चाहिए और इसमें से एक अच्छी फिल्म बनाना चाहिए। यदि टीम के किसी व्यक्ति ने वास्तव में आपको यह बताया है, तो यह दिलचस्प होगा कि आप हमें नाम दें। क्योंकि उनकी कल्पना वास्तव में शानदार है और उन्हें किसी एक फिल्म कंपनी के लिए काम करना चाहिए। वह हमारे ड्रेसिंग रूम में रहने के लायक नहीं है, क्योंकि उसने पूरी तरह से कुछ ऐसा बनाया है जो वहां बिल्कुल भी नहीं था। इस तरह की चीजें टैब्लॉयड के लिए अच्छी कहानियां बनाती हैं और शायद इससे उन्हें इसे बेचने में मदद मिलती है। जहां तक हकीकत का सवाल है, ऐसा कुछ नहीं है।

विराट ने किया अफवाहों का खंडन (virat kohli romours )

हाल ही में विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से बर्खास्त कर दिया गया है। विराट के बारे में कई तरह की अफवाहें उड़ रही थी कि विराट संन्यास की तैयारी कर रहे है। साउथ अफ्रीका के दौरे में विराट नहीं खेलेंगे। इन सभी अफवाहों का विराट ने खंडन किया है। बुधवार 15 दिसंबर को कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कुछ खिलासे किये। रोहित और विराट के बीच किसी भी प्रकार की लड़ाई की बात से साफ इंकार किया। विराट ने बीसीसीआई के लिए की बड़े खुलासे किये। साउथ अफ्रीका के दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया के साथ विराट को देखा गया। बात करें एम एस धोनी की तो माही को हाल ही में सीएसके ने रिटेन किया है। सीएसके की पहली पसंद धोनी ही थे लेकिन एम एस ने पहला रिटेन बनने से मना कर दिया। इसके बाद सीएसके ने सर जड़ेजा को अपना रिटेंशन बनाया। ( virat kohli romours )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आग से दहला दिल्ली का चांदनी चौक! बाजार में भीषण आग, 40 गाड़ियां बुझाने में जुटी
आग से दहला दिल्ली का चांदनी चौक! बाजार में भीषण आग, 40 गाड़ियां बुझाने में जुटी