nayaindia Virat Kohli Big Statement : मैंने कप्तानी संभाली तो भारत 7वें नंबर पर था...
खेल समाचार| नया इंडिया| Virat Kohli Big Statement : मैंने कप्तानी संभाली तो भारत 7वें नंबर पर था...

Virat Kohli ने कहा-जब मैंने कप्तानी संभाली तो भारत 7वें नंबर पर था, किसी को कुछ साबित नहीं…

Virat Kohli Big Statement :

केपटाउन। Virat Kohli Big Statement : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले अंतिम और निर्णायक मैच में विराट कोहली की वापसी लगभग तय है. केपटाउन टेस्ट में विराट कोहली एक बार फिर से भारतीय टीम को इतिहास रचने का मौका दे सकते हैं. मैच के 1 दिन पहले विराट कोहली ने मीडिया से बात करते हुए कई मुद्दों पर राय रखी. विराट कोहली ने अपनी कप्तानी पर बात करते हुए कहा कि जब वे टेस्ट कप्तान बनाए गए थे तब आईसीसी रैंकिंग में भारत का सातवां स्थान था. विराट ने कहा कि हम सब ने काफी मेहनत की है और आज हम इससे काफी आगे निकल आए हैं. कोहली ने कहा कि अभी यह बात मानना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि बहुत लंबे समय तक हम नंबर एक पर रहे हैं.

Virat Kohli Big Statement :

सभी खिलाड़ियों ने दिया शत प्रतिशत…

Virat Kohli Big Statement : विराट कोहली ने अपनी कप्तानी और दूसरे खिलाड़ियों के साथ व्यवहार पर भी खुलकर बात की. कोहली ने कहा कि मैंने हमेशा एक प्लान को टीम के सामने रखा और सभी खिलाड़ियों ने अपना शत-प्रतिशत दिया है. विराट कोहली ने कहा कि हमने हर खिलाड़ी में जोश भरने की कोशिश की और उसका नतीजा आप सबके सामने हैं. हालांकि विराट मानते हैं कि पिछले कुछ समय से नतीजे टीम के पक्ष में नहीं आए हैं लेकिन यह भी खेल का एक हिस्सा है.

इसे भी पढ़ें- Punjab : सीएम चन्नी ने कहा – कल मैं करवाऊंगा पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए महामृत्युंजय जाप…

कुछ साबित करने की जरूरत नहीं…

Virat Kohli Big Statement : जब एक पत्रकार ने विराट कोहली से उनके फॉर्म पर सवाल पूछा तो कोहली ने कहा कि मेरे विचार में मैं अच्छा खेल रहा हूं. कोहली ने कहा कि यह और बात है कि मैं पिछले कुछ समय से शतक नहीं बना पा रहा लेकिन मैंने रन बनाए हैं. विराट कोहली ने कहा कि मुझे किसी को भी कुछ साबित करने की जरूरत नहीं मुझे पता है कि मैं क्या हूं और क्या कर सकता हूं. विराट ने कहा कि हमारे पास बेहतरीन फास्ट बॉलिंग लाइनअप अब हमें सोचना पड़ता है की किसे बाहर बैठाए. यह एक बेहतरीन टीम नहीं तो और क्या है?

इसे भी पढ़ें- म्यांमार की अपदस्थ नेता आंग सान सू की को 4 साल और जेल की सजा

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चिदंबरम के यहा सीबीआई का छापा
चिदंबरम के यहा सीबीआई का छापा