nayaindia Ind Vs SA Live : 0 पर आउट होकर नाचने लगे Virat Kohli...
खेल समाचार| नया इंडिया| Ind Vs SA Live : 0 पर आउट होकर नाचने लगे Virat Kohli...

0 पर आउट होकर नाचने लगे Virat Kohli, फैंस ने पूछा- इसलिए कप्तानी छोड़ी थी क्या…(Watch Video)

Ind Vs SA Live :

पार्ल | Ind Vs SA Live : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम ने मेजबान को 288 रनों का लक्ष्य दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने यह सम्मानजनक स्कोर पाया है. बल्लेबाजी की बात करें तो ओपनरों ने संभलकर पारी की शुरुआत की थी. लेकिन पिछले मैच में हीरो रहे हैं शिखर धवन इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. हालांकि उनके साथ उतरे दूसरे ओपनर केएल राहुल ने और शतक जमाया और 55 रनों की पारी खेली. हालांकि कहा जा सकता है कि केएल राहुल की यह पारी काफी धीमी आई.

जीरो पर आउट होकर डांस करते दिखे कोहली

Ind Vs SA Live :  हालांकि इस मैच में सबसे ज्यादा हास्य पद स्थिति तब उत्पन्न हुई विराट कोहली शिखर धवन के साथ डांस करते दिखाई दिए. हालांकि पूर्व कप्तान हमेशा से अपने ही अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं. विराट कोहली का यह अंदाज लोगों को भी खासा पसंद आता है और अब एक बार फिर से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. विराट कोहली ने महज 5 गेंदों का ही सामना किया था और अपना खाता भी नहीं खोल पाए. केशव महाराज की एक गेंद पर विराट कोहली दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान टेंबा बावुमो के हाथों कैच आउट हुए.

इसे भी पढ़ें- इंस्टाग्राम क्रिएटर्स के लिए खुशखबरी! जल्द ही, आप अब paid subscriptions से कमा सकते है पैसे

कप्तानी छोड़, कम हुआ दबाव

Ind Vs SA Live : विराट कोहली के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया में तरह-तरह की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. कुछ लोगों का कहना है कि भले ही आप ने कप्तानी छोड़ दी हो लेकिन टीम के बुरे परफॉर्मेंस पर आपको रिएक्शन देना चाहिए. दूसरी ओर टीम को मुश्किल में छोड़कर उनके नाचने पर लोग नाराज नजर आए. कुछ लोगों ने कहा कि इसीलिए आपने कप्तानी छोड़ी थी क्या. हालांकि विराट कोहली के कुछ प्रशंसकों को उनका यह अंदाज पसंद आ रहा है. वे कह रहे हैं कि दबाव मुक्त विराट काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकता है.

इसे भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर देश विरोधी कंटेंट पर मोदी सरकार सख्त, ब्लॉक किए 35 और YouTube Channel

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
खुलकर यूक्रेन के साथ आया अमेरिका बाइडन ने दिए 40 अरब डॉलर…
खुलकर यूक्रेन के साथ आया अमेरिका बाइडन ने दिए 40 अरब डॉलर…