nayaindia Captain Virat Kohli Form : Virat Kohli ने किया रहाणे का समर्थन, खुद के फॉर्म ...
खेल समाचार| नया इंडिया| Captain Virat Kohli Form : Virat Kohli ने किया रहाणे का समर्थन, खुद के फॉर्म ...

Virat Kohli ने किया रहाणे का समर्थन, खुद के फॉर्म पर कही ये बात…

Ind Vs NZ Test :

नई दिल्ली | Captain Virat Kohli Form : न्यूजीलैंड की टीम पर आसान जीत दर्ज करने के बाद एक बार फिर से विराट कोहली का कप्तानी की चर्चा जोरों पर हैं. हालांकि कोहली ने अब तक टेस्ट मैच की कप्तानी छोड़ने का निर्णय नहीं लिया है. ऐसे में श्रृंखला पर कब्जा करने के बाद जब कोहली मीडिया से बात करने के लिए सामने आए तो उनसे रहाणे के फॉर्म को लेकर भी सवाल किया गया. इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं रहाणे की फॉर्म को नहीं परख सकता, वही जानता है कि किस दौर से गुजर रहा है. उन्होंने कहा कि वो क्या कोई और भी इसका आकलन नहीं कर सकता है. कोहली ने कहा कि रहाणे को अभी स्थिति करने के लिए टीम के समर्थन की जरूरत है.

Captain Virat Kohli Form :

कोहली से पूछे गए मुश्किल सवाल

Captain Virat Kohli Form : न्यूजीलैंड पर श्रृंखला में 1-0 से जीत के बाद भारतीय कप्तान को कुछ मुश्किल सवालों का सामना करना पड़ा. इन सवालों में उनके खुद के फॉर्म से जुड़े सवाल भी थे. इसका जवाब देते हुए कोहली ने कहा इसे एक ही तरह से आउट होने के तरीके से नहीं जोड़ा जा सकता है. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि इस महीने के आखिर में होने वाले दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिये टीम संयोजन पर जल्द ही चर्चा होगी. इसके बाद एक बार फिर से कोहली रहाणे पर आ गये और कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि पिछले अच्छे रिकार्ड को देखते हुए रहाणे टीम में सुरक्षित महसूस करें.

इसे भी पढें-विराट कोहली ने माना पूरे साल में टीम से हुई 2 बड़ी गलतियां

बाहर बहुत कुछ होता रहता है

Captain Virat Kohli Form : भारतीय टेस्ट कप्तान कोहली ने कहा कि हम खिलाड़ी जानते हैं कि टीम में क्या हो रहा है. बाहर बहुत कुछ होता रहता है और हम नहीं चाहते कि उससे हमारे खेल पर प्रभाव पड़े. उऩ्होंने कहा कि अंजिक्य हो या कोई और टीम में हर किसी का समर्थन करते हैं. बाहर क्या हो रहा है हम उस आधार पर फैसले नहीं करते. बता दें कि कोहली ने अपना आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में लगाया था. पिछले दो वर्षों में वह आउट होने के अपने तरीके को लेकर किसी तरह से परेशान नहीं हुए.

इसे भी पढें-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी चुनावों से पहले बढ़ाई सियासी हलचलें, कहा- हमारे संपर्क में भाजपा के कई नेता!

Leave a comment

Your email address will not be published.

twenty + one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी-बाइडेन का साझा संकल्प
मोदी-बाइडेन का साझा संकल्प