खेल समाचार

एमएस धोनी के लिए विराट कोहली की पोस्ट वायरल, 2021 में इस पोस्ट को सबसे ज्यादा पसंद और रीट्वीट किया गया

ByNI Desk,
Share
एमएस धोनी के लिए विराट कोहली की पोस्ट वायरल, 2021 में इस पोस्ट को सबसे ज्यादा पसंद और रीट्वीट किया गया
2021 में भारत में खेलों में सबसे अधिक रीट्वीट और पसंद किया जाने वाला ट्वीट दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल के दौरान एमएस धोनी की मैच जीतने वाली वीरता के लिए विराट कोहली की प्रशंसा पोस्ट था। एमएस धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अंतिम ओवर के मास्टरस्ट्रोक से क्रिकेट की दुनिया को गुलजार कर दिया, जिसने चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के फाइनल में पहुँचाया। विस्मयकारी प्रशंसकों मंए विराट कोहली थे - भारत के टेस्ट कप्तान खुद जिन्होंने अपने समकालीन की सराहना करते हुए उन्हें 'KING' कहकर सभी के दिलों की सराहना की। यह सबसे अधिक रीट्वीट किया गया और 2021 में खेलों में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट भी था। ट्विटर द्वारा उपयोग की जाने वाली कार्यप्रणाली 1 जनवरी से 15 नवंबर, 2021 के बीच भारत में ट्विटर खातों द्वारा रीट्वीट/लाइक की कुल संख्या पर आधारित थी। ( virat kohli tweet ) https://twitter.com/imVkohli/status/1447265301934993413?s=20 also read: भारत ने दिखाई ताकत! लाॅच की SMART एंटी शिप मिसाइल, चीन के बढ़ते कदमों को रोकने में होगी सक्षम

विराट कोहली का ट्वीट

कोहली ने 10 अक्टूबर को ट्वीट किया किAnddddd the King वापस आ गया है ❤️खेल में अब तक का सबसे महान फिनिशर। मुझे आज रात एक बार फिर अपनी सीट से कूदने के लिए प्रेरित किया। 2021 में भारत में खेल आयोजनों के बारे में सबसे अधिक ट्वीट किया गया टोक्यो 2020 और उसके बाद आईपीएल 2021 और टी 20 विश्व कप था। पैरालिंपिक और यूरो 2020 ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर सबसे अधिक चर्चित घटनाओं में शीर्ष -5 में जगह बनाई। ट्विटर पर भारतीय एथलीटों की सुर्खियां बटोरते हुए स्पोर्ट्स फीवर ड्रम ने सेवा पर जोर दिया। भारतीय एथलीटों के बारे में सबसे अधिक ट्वीट किए जाने पर भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली के बाद महान क्रिकेटर एमएस धोनी, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, टीम इंडिया के टी20 और वनडे कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग शामिल हैं।

टॉप-5 में ये है शामिल ( virat kohli tweet )

यह ओलंपिक का वर्ष था और भारतीय एथलीटों ने जीत की एक बड़ी श्रृंखला पेश की जिसने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। बैडमिंटन स्टार और दो बार की पदक विजेता पीवी सिंधु 2021 में भारत में ट्विटर पर 'सबसे ज्यादा ट्वीट की जाने वाली' ओलंपियन एथलीट बनीं। इसी खिताब के तहत दूसरा स्थान हासिल करने वाले गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा थे, जबकि तीसरा पोडियम फिनिश कांस्य पदक विजेता द्वारा भरा गया था। बजरंग पुनिया। स्टार भारतीय एथलीट, लवलीना बोर्गोहेन और सैखोम मीराबाई चानू को पोडियम फिनिश नहीं मिला, लेकिन उन्होंने शीर्ष 5 में जगह बनाई और भारत और दुनिया भर में अरबों युवा महिला एथलीटों को प्रेरित किया। मैदान पर उनके प्रदर्शन की तरह, येलो में पुरुष भी ट्विटर पर ऑफ-फील्ड बातचीत पर हावी रहे क्योंकि उन्होंने अपना चौथा आईपीएल खिताब दर्ज किया। चेन्नई सुपर किंग्स 2021 में ट्विटर पर टीम के बारे में सबसे अधिक ट्वीट किया गया था, इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स और इवेंट उपविजेता कोलकाता नाइट राइडर्स थे। ( virat kohli tweet )
Published

और पढ़ें