खेल समाचार

2021 का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट है विराट कोहली का, विराट फिर बने सबकी पसंद

ByNI Desk,
Share
2021 का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट है विराट कोहली का, विराट फिर बने सबकी पसंद
टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उनकी बॉलीवुड स्टार पत्नी अनुष्का शर्मा ने इस साल जनवरी में अपनी पहली संतान बेटी वामिका का स्वागत किया। अपनी बेटी के आगमन की घोषणा करने वाले कोहली के ट्वीट को फैंस और पूरे भारत ने उत्साहपूर्वक पसंद किया गया। जिससे यह 2021 (538,200 लाइक्स) का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट बन गया। पिछले साल, अनुष्का शर्मा की गर्भावस्था की घोषणा करने वाला कोहली का ट्वीट 2020 का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट बन गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपना पहला COVID-19 वैक्सीन प्राप्त करने की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट सरकार में सबसे अधिक ट्वीट किया जाने वाला ट्वीट बन गया। ( virat kohli tweet ) https://twitter.com/imVkohli/status/1348580955594768385?s=20 also read: टेलीग्राम ने पेश किया नया फीचर, चैट्स और ग्रुप्स के लिए नई प्राइवेसी फीचर

विराट कोहली का ट्वीट बेटी के जन्म की घोषणा...

कोहली को बुधवार 8 दिसंब को भारत के एकदिवसीय कप्तान के रूप में बर्खास्त कर दिया गया और उनकी जगह रोहित शर्मा को लिया गया, जो पहले से ही टी 20 कप्तान हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस फैसले की घोषणा की और कोहली केवल टेस्ट कप्तान बने रहे। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस का भारत में COVID-19 राहत प्रयासों के लिए उनके दान के बारे में ट्वीट वर्ष का सबसे अधिक रीट्वीट किया गया ट्वीट था। #Covid19, #FarmersProtest, #TeamIndia, #Tokyo2020, #IPL2021, #IndVEng, #Diwali, #Master (मूवी), #Bitcoin और #PermissionToDance (दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड BTS का गाना) इस दौरान प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले हैशटैग थे। ट्विटर की '#OnlyOnTwitter: गोल्डन ट्वीट्स ऑफ 2021' रिपोर्ट के मुताबिक इस साल। रिपोर्ट में 1 जनवरी से 15 नवंबर, 2021 के बीच भारत में ट्विटर अकाउंट द्वारा रीट्वीट/लाइक की संख्या का विश्लेषण किया गया।

इस साल के फेमस ट्वीट ( virat kohli tweet )

जैसे ही दूसरी COVID-19 लहर भारत में आई, दुनिया भर के लोग देश का समर्थन करने के लिए आगे आए। उनमें से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस भी थे। जिन्होंने भारत में COVID राहत के लिए दान दिया, और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। ट्वीट की उदारता को पूरे देश में लोगों से कृतज्ञता मिली, जिससे यह 2021 में भारत में सबसे अधिक रीट्वीट किया गया ट्वीट बन गया। यह ट्वीट जिसे अब तक 114,000 बार रीट्वीट किया जा चुका है - इस साल (21,900) सबसे अधिक ट्वीट किया गया। गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट जीत के लिए #TeamIndia को बधाई देने वाला मोदी का ट्वीट इस साल (298,000 लाइक्स) 'सरकार में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ट्वीट' के रूप में उभरा। ( virat kohli tweet )
Published

और पढ़ें