nayaindia virat kohli tweet viral : भारत के हारने के बाद किंग कोहली का ट्वीट
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया| virat kohli tweet viral : भारत के हारने के बाद किंग कोहली का ट्वीट

न्यूजीलैंड से भारत के हारने के बाद किंग कोहली का ट्वीट – Sad for the loss..going home now

kohli gives hint

31 अक्टूबर रविवार को भारत और न्यूजीलैंड का मैच था। जिसमें भारत के कैप्टन विराट कोहली ने शुरुआत में टॉस हार गये। मेन इन ब्लू को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया था। भारत की शुरुआत बड़ी ही खराब थी। भारत दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ स्कोरबोर्ड पर 110 रन ही बना सकी। केन विलियमसन की टीम ने ICC T20 विश्व कप की अपनी पहली जीत दर्ज की। क्योंकि ब्लैक कैप्स ने 33 गेंदों और 8 विकेटों के साथ कम लक्ष्य का पीछा किया। भारत की लगातार दूसरी हार ने अब सेमीफाइनल में पहुंचने की उनकी संभावनाओं में एक बड़ी सेंध लगा दी है। कुछ ऐसा जिसने हैरान कर दिया है और प्रशंसकों को निराशा में छोड़ दिया है। कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने कप्तान कोहली के दशक पुराने ट्वीट को खोदा, मार्की टूर्नामेंट में भारत की वर्तमान स्थिति को समेटने के लिए। इससे पहले 24 अक्टूबर को टीम इंडिया पाक से मैच हार गई थी। उस वक्त भी मीम्स की बाढ़ आ गई थी। ( virat kohli tweet viral )

also read: कोहली ट्वीट कर कहा- ‘हार से दुखी हूं, अब घर जा रहा हूं’

10 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

जब भी कोई बड़ी घटना होती है तो मीम की बाढ़ आ जाती है। टीम इंडिया मैत जीते या हारे मीम आने शुरु हो जाते है। पाकिस्तान से हारने के बाद भी टीम इंडिया को ट्रोल किया जा रहा था। और फिलहाल न्यूजीलैंड से मैच हारने के बाद भी इंडिया टीम को खूब ट्रोल किया जा रहा है। कैप्टन कोहली का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। कोहली ने 23 जनवरी, 2011 को एक ट्वीट में लिखा नुकसान के लिए दुखी हूं, अब घर जा रहा हूं। न्यूजीलैंड द्वारा भारत को हराने के बाद ट्वीट को उठाया गया और हर जगह वायरल कर दिया गया। इतिहास में जो हुआ इस बार भी वहीं हुआ। कहा जा रहा है कि टीम इंडिया इतिहास दोहराती नजर आ रही है।

भारत का घटिया प्रदर्शन खराब टीम चयन का परिणाम ( virat kohli tweet viral )

सलामी बल्लेबाज डेरिल मिशेल ने 49 रन बनाए जबकि कप्तान केन विलियमसन ने नाबाद 33 रन बनाकर न्यूजीलैंड को 14.3 ओवर में घर ले जाने के लिए सुपर -12 चरण के ग्रुप 2 में अपना खाता खोला। जसप्रीत बुमराह (2/19) गेंदबाज की पसंद थे, लेकिन भारतीय आक्रमण का बचाव करने के लिए बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं थे। यह न्यूजीलैंड टीम के लिए एक कैचिंग अभ्यास की तरह लग रहा था क्योंकि अधिकांश बल्लेबाज गति को मजबूर करने और बुरी तरह विफल होने की कोशिश में आउट हो गए थे। 54 डॉट गेंदें थीं जिसका मतलब था कि भारत ने अपने 20 ओवरों में से नौ में कोई रन नहीं बनाया। ट्रैक पर कोई राक्षस नहीं थे, लेकिन विलो के साथ भारत का घटिया प्रदर्शन खराब टीम चयन का परिणाम है, फॉर्म के खिलाड़ियों पर भरोसा नहीं करना और पक्ष में किसी भी लचीलेपन की विफलता, जिसमें उचित बहु-कुशल क्रिकेटरों की कमी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 18 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दीपिका को ’भगवा बिकिनी’ पहने देख भड़के दर्शक, हॉल में शुरू हो गई मारपीट
दीपिका को ’भगवा बिकिनी’ पहने देख भड़के दर्शक, हॉल में शुरू हो गई मारपीट