nayaindia Captain Virat BCCI Ganguli : Virat Kohli को वर्ल्ड कप विजेता पूर्व कप्तान ने...
खेल समाचार| नया इंडिया| Captain Virat BCCI Ganguli : Virat Kohli को वर्ल्ड कप विजेता पूर्व कप्तान ने...

Virat Kohli को वर्ल्ड कप विजेता पूर्व कप्तान ने लगाई फटकार, कहा- कोहली अब इतने समझदार हो चुके हैं कि…

Captain Virat BCCI Ganguli :

नई दिल्ली | Captain Virat BCCI Ganguli : विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच वैचारिक मतभेद में अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भी एंट्री हो गई है. कपिल देव ने कहा कि जिस तरह बीसीसीआई अध्यक्ष और मौजूदा टेस्ट टीम के कप्तान एक दूसरे को गलत ठहरा रहे हैं ये सही नहीं है. कपिल देव ने कहा कि इन विवादों को छोड़कर भारतीय टीम का ध्यान फिलहाल इस बात पर होना चाहिए कि दक्षिण अफ्रीका में कैसे सशक्त तरीके से भारत प्रदर्शन करे.

Captain Virat BCCI Ganguli :

कोहली अब इतने समझदार हो चुके हैं कि

Captain Virat BCCI Ganguli : कपिल देव ने कहा कि ने एक नीजी चैनल के साथ बातचीत में कहा कि BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली बोर्ड के अध्यक्ष हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है कि भारतीय टेस्ट कप्तान होना भी बड़ी बात है. लेकिन सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे को इस तरह से ग़लत ठहराना भी सही नहीं, फिर चाहें वह सौरव गांगुली हों या विराट कोहली. उन्होंने कहा कि इससे दुनियाभर में गलत संदेश जाता है और ये कैसे सही हो सकता है. कपिल देव ने कहा कि कोहली अब इतने समझदार हो चुके हैं कि उन्हें सार्वजिनक मंच पर ये सब बोलने से बचना चाहिए.

इसे भी पढें- Vidya Balan की नई फिल्म की शूटिंग पूरी दिखेगा, इंटरटेनमेंट… इंटरटेनमेंट… वाला अंदाज

प्रेस कॉन्फ़्रेंस से शुरू हुआ विवाद

Captain Virat BCCI Ganguli : बता दें कि विराट के टी20 अंतर्राष्ट्रीय से कप्तानी छोड़ने के अगले ही दिन गांगुली ने कहा था कि BCCI ने उनसे अपने फ़ैसले पर दोबारा विचार करने के लिए कहा था. जबकि दक्षिण अफ़्रीका जाने से ठीक पहले प्रेस कॉन्फ़्रेंस में विराट ने इस बात से इंकार किया कि उन्हें किसी ने दोबारा विचार करने के लिए कहा था. जिसके बाद से लगातार मीडिया में दादा और कोहली के बीच मतभेद होने की खबरें आ रही हैं.

इसे भी पढें-लंबे अंतरात के बाद चाचा-भतीजे की बंद कमरे में हुई मुलाकात, अखिलेश- शिवपाल ने ये की प्लानिंग…

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 + 19 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भरपाई की अमेरिकी पहल
भरपाई की अमेरिकी पहल