nayaindia T20 World Cup खेलने USA पहुंचे विराट कोहली ने कहा कि कभी सोचा नहीं
खेल समाचार

T20 World Cup खेलने USA पहुंचे विराट कोहली ने कहा कि कभी सोचा नहीं…

ByNI Sports Desk,
Share
Kohli
Image Credit: Oneindia

दो जून से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज कर रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम के अन्य सदस्यों के पांच दिन बाद अमेरिका पहुंचे, लेकिन आज बांग्लादेश के खिलाफ उनके अभ्यास मैच खेलने पर संशय बरक़रार है। सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) होटल में पहुंच गए हैं और लंबी उड़ान के बाद वह आराम करेंगे।

विराट कोहली (Virat Kohli) 16 घंटे की विमान यात्रा कर अमेरिका पहुंचे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ आज अभ्यास मैच में उनकी भागीदारी अभी तय नहीं है वह कैसा महसूस कर रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल के 15 मैचों में 741 रन बनाए हैं। ऐसे में उन्हें अधिक मैच अभ्यास की आवश्यकता नहीं है। उनके पास पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ टीम के शुरुआती मैच से नेट सेशन में समय बिताने का अच्छा मौका मिलेगा।

टीम इंडिया (Virat Kohli) के ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन में रिंकू सिंह, शिवम दुबे और मोहम्मद सिराज ने सहयोगी स्टाफ के मार्गदर्शन में पसीना बहाया। विराट कोहली (Virat Kohli) से पहले भारतीय दल दो टुकड़ियों में 25 और 28 मई को यहां पहुंचा था। भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने अभियान का आगाज 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी। भारत ग्रुप ए में है और इस ग्रुप में पाकिस्तान, अमेरिका, आयरलैंड और कनाडा हैं।

कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि उन्होंने कभी अमेरिका में क्रिकेट खेलने के बारे में नहीं सोचा था।वहां टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन दुनिया में इस खेल के बढ़ते प्रभाव को दिखाता है। कोहली (Virat Kohli) ने एक वीडियो में कहा कि ‘सच कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम अमेरिका में किसी भी तरह का क्रिकेट खेलेंगे, लेकिन अब यह बात हकीकत बनने जा रही है।

यह भी पढ़ें :- 

सीरीज हारकर भी नंबर 1 बने Babar Azam, तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड

T20 World Cup से पहले इंग्लैंड ने पाकिस्तान को धोया, जीती सीरीज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें