nayaindia Ind Vs Sa Test : Virat Kohli फिट तो होंगे IN, तो जानें कौन हो सकता है OUT...
खेल समाचार| नया इंडिया| Ind Vs Sa Test : Virat Kohli फिट तो होंगे IN, तो जानें कौन हो सकता है OUT...

Virat Kohli फिट तो होंगे IN, तो जानें कौन हो सकता है टीम से OUT…

Ind Vs Sa Test :

केपटाउन | Ind Vs Sa Test : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट केपटाउन में खेला जाएगा. दूसरी मैच में मिली शिकस्त के बाद भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली के साथ वापसी करने के लिए तैयार है. हालांकि सेंचुरियन में खेला गया दूसरा मैच काफी रोमांचक हो गया था और एक वक्त तक मैच दोनों टीमों में से किसी के भी पाले में जा सकता था. अब विराट कोहली की टीम में वापसी के बाद भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बुलंद होगा. लेकिन यह भी सच है कि विराट कोहली के टीम में आने के बाद किस खिलाड़ी को बाहर भेजा जाएगा यह भी देखना दिलचस्प होने वाला है.

Ind Vs Sa Test :

रहाणे और पुजारा ने जड़ा था अर्धशतक…

Ind Vs Sa Test : भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व उपकप्तान लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे. अजिंक्य रहाणे ने दूसरे टेस्ट मैच में विपरीत परिस्थितियों में अर्धशतक जड़ लाइव में आने के संकेत दे दिए थे. दूसरी और पुजारा ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए रहाणे का बढ़िया साथ दिया था और अर्धशतक जड़ा था. ऐसे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रहाणे को टीम से बाहर नहीं किया जाएगा और किसी और खिलाड़ी के बाहर जाने के आसार हैं.

इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 का कार्यक्रम जारी, राज्य में 14 फरवरी को मतदान

Ind Vs Sa Test :

हनुमान विहारी हो सकते हैं बाहर

Ind Vs Sa Test : देश के लिए 13 टेस्ट मैच खेल चुके हनुमान विहारी का अंतिम टेस्ट में खेलना मुश्किल लग रहा है. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण विराट कोहली का टीम से जुड़ना है. विराट की टीम में आने के बाद एक खिलाड़ी को तो बाहर जाना ही होगा ऐसे में हनुमान पर गाज गिर सकती है. रहाणे और पुजारा ने अच्छी बल्लेबाजी कर आखिरी टेस्ट के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है.

इसे भी पढ़ें-Virel Video : एयरपोर्ट के बाहर सिख ड्राइवर से मारपीट, पगड़ी भी निकाल कर फेंकी… (Watch Video)

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 − one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई
सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई