nayaindia Returns Of Virat Kohli : Virat Kohli IN तो कौन होगा OUT...
खेल समाचार| नया इंडिया| Returns Of Virat Kohli : Virat Kohli IN तो कौन होगा OUT...

Virat Kohli होंगे IN तो रहाणे, पुजारा या मयंक में से कौन होगा OUT….

मुंबई | Returns Of Virat Kohli : भारतीय कोच के रूप में राहुल द्रविड़ अपने दूसरे ही टेस्ट मैच में संकट में फंसते नजर आ रहे हैं. द्रविड़ को यह मुश्किल फैसला लेना है कि पूर्व कप्तान विराट कोहली की टीम में वापसी के बाद एकादश में उनकी जगह बनाने के लिए अजिंक्या रहाणे, चेतेश्वर पुजारा या मयंक अग्रवाल में से किसकी बलि चढ़ेगी. पहले टेस्ट में श्रेयस अय्यर ने 105 और 65 की शानदार पारियों को खेलकर ना सिर्फ़ भारत को संकट से उबारा बल्कि उन्हें जीत के दहलीज तक पहुंचाया. इसलिए उन्हें बाहर करना काफ़ी कठिन होगा, ख़ासकर तब जब भारत के तीन प्रमुख मध्यक्रम बल्लेबाज़ों का पिछले दो साल का औसत सिर्फ़ 27.3 है.

अजिंक्या रहाणे नहीं हैं फॉर्म में

Returns Of Virat Kohli : पिछले मैच में कप्तान रहे अजिंक्या रहाणे का पिछले 16 टेस्ट मैचों में औसत सिर्फ़ 24.39 का रहा है. इसमें मात्र एक शतक शामिल है. उनका करियर औसत अब 40 से भी कम हो गया है. घर पर उनका औसत सिर्फ़ 35.73 है, जो पिछले पांच सालों में और कम होकर सिर्फ़ 30.08 रह गया है. ऐसे में भारतीय टीम प्रबंधन के लिए यह सबसे आसान विकल्प होगा कि वह रहाणे को बाहर करें.

इसे भी पढें- Movie ’83’ का ट्रेलर 5 करोड़ लोगों ने देखा, Ranveer singh बोले-वो सिर्फ एक जीत नहीं बल्कि…

पुजारा ने भी नहीं किया है खास

Returns Of Virat Kohli : चेतेश्वर पुजारा ने 2014-15 में मेलबोर्न टेस्ट में मैच बचाने वाली पारी खेली थी. लेकिन अगले सिडनी टेस्ट में वह टीम में नहीं थे. 2015 में उन्होंने श्रीलंका में एक हरी-भरी कठिन पिच पर शतक बनाया लेकिन एक घरेलू सीरीज़ में अच्छा ना करने के कारण उन्हें अगले वेस्टइंडीज़ दौरे पर टीम में जगह नहीं मिली. बता दें कि अब पुजारा को शतक लगाए हुए लगभग तीन साल हो गए हैं. ऐसे में विर्ट के लिए उनकी भी बलि दी जी सकती है.

इसे भी पढें-Virel Video : आलू काटती इस युवती का वीडियो हुआ ऐसा वायरल की लोगों ने कहा…( Watch Video)

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen + 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीनी भभकी को पेलोसी का ठेंगा!
चीनी भभकी को पेलोसी का ठेंगा!