Wanindu Hasaranga in IPL 2021 : वानिंदु हसारंगा की आईपीएल में एंट्री.....
खेल समाचार| नया इंडिया| Wanindu Hasaranga in IPL 2021 : वानिंदु हसारंगा की आईपीएल में एंट्री.....

भारतीय बल्लेबाजों को तंग करने वाले वानिंदु हसारंगा की आईपीएल में एंट्री, RCB से खेलते हुए आएंगे नजर

Wanindu Hasaranga in IPL 2021 : आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से होना है जहां अभी 31 मुकाबले और खेले जाने हैं. लेकिन उससे पहले बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की टीम इस दूसरे चरण में अपनी टीम में एक नए खिलाड़ी को शामिल कर सकती है. श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसारंगा है जिन्होनें हाल ही भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में खूब विकेट हासिल किए थे. हसारंगा के इसी प्रदर्शन को आरसीबी ने इस बदलाव को करने का फैसला किया है.

एडम जंपा की जगह हो सकते है शामिल

Wanindu Hasaranga in IPL 2021 : आरसीबी ने बीसीसीआई से वानिंदु हसारंगा को लेकर अनुरोध किया है. क्योंकि फ्रेंचाइजी ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा की जगह हसारंगा को टीम में शामिल करना चाहती है. बता दें कि, आरसीबी टीम में शामिल जंपा और तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन कोरोना केस के बीच टी20 लीग को बीच में छोड़कर स्वदेश लौट गए थे. बाद में एडम जंपा ने कहा था कि टी20 लीग का बायो बबल सुरक्षित नहीं था. इसी के चलते आरसीबी आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण से पहले यह अहम फैसला ले रही है.

इसे भी पढ़े-  बारिश आते ही खुली प्रशासन की पोल, पिंकसिटी में बारिश से हुए गढ्ढों से परेशान स्थानीय लोग

टी-20 में अच्छा प्रदर्शन

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में अपने करियर का सर्वश्रेष्ट गेंदबाजी प्रदर्शन करने वाले वानिंदु हसारंगा ने अपने 4 ओवरों की गेंदबाजी में महज 9 रन खर्च करते हुए कुल 4 विकेट हासिल किए थे. जिसके बाद उन्हें इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच से भी नवाजा गया था. वहीं अगर उनके अंतरराष्ट्रीय टी-20 करियर को देखें तो हसारंगा ने अब तक 22 मुकाबलों में श्रीलंका टीम का नेतृत्व किया है, जहां इस युवा खिलाड़ी नें 6.50 की इकॉनमी के साथ 33 विकेट चटकाए हैं और अगर उनके पूरे टी20 करियर की बात करें तो हसारंगा ने अब तक ओवरओल 60 टी-20 मैचों में 80 विकेट लिए हैं.

इसे भी पढ़े-  शादी के तीन साल बाद भी पति-पत्नी का रिश्ता नहीं बन पाया, पत्नि ने किया फोन चेक तो उड़ गये होश

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow