nayaindia वार्नर ने बर्न्‍स का किया समर्थन - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

वार्नर ने बर्न्‍स का किया समर्थन

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि जोए बर्न्‍स ने पिछली गर्मियों में कुछ गलत नहीं किया था, लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि अगर भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में युवा विल पुकोव्स्की को मौका मिलता है तो वह उनका स्वागत करेंगे।

पुकोव्स्की उन पांच अनकैप्ड खिलाड़ियों में हैं जिन्हें भारत के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया की 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

उन्होंने शेफील्ड शील्ड में लगातार दो दोहरे शतक जमा कर टीम में अपनी जगह बनाई। वहीं बर्न्‍स ने क्वींसलैंड के लिए खेलते हुए इस सीजन पांच पारियों में सिर्फ 29 रन बनाए हैं। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वार्नर के हवाले से लिखा है, अगर वह विल के साथ जातें हैं तो ठीक है, वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और टेस्ट टीम में से अंदर-बाहर होते रहे हैं। वह इस समय सही मानसिकता में हैं। यह उनके लिए टीम में आने का मौका है, लेकिन जैसा हम जानते हैं कि इस टीम से बाहर निकलना और आना आसान नहीं हैं।

उन्होंने कहा, इस समय मुझे लगता है कि बर्न्‍स ने पिछली गर्मियों में कुछ गलत नहीं किया। हमारी कुछ अच्छी साझेदारियां हुई थीं और औसत 60 रनों का था। आप सलामी जोड़ी से यही चाहते हो। अंत में मुझे खुश रहना है और जिसे चुना जाता है उसका स्वागत करना है। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने पहले कहा था कि आस्ट्रेलिया को विल को खेलाना चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published.

17 + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘बहुमत के नियम’ पर होगा फैसला
‘बहुमत के नियम’ पर होगा फैसला