Rishabh Pant on DRS : ऋषभ पंत का दिमाग विराट ने लिया DRS.......
खेल समाचार| नया इंडिया| Rishabh Pant on DRS : ऋषभ पंत का दिमाग विराट ने लिया DRS.......

ऋषभ पंत का दिमाग विराट ने लिया DRS, जैक क्रॉली को दिखाया बाहर का रास्ता – देखें VIDEO

Rishabh Pant on DRS :

Rishabh Pant on DRS : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच नाटिंघम के ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर खेला जा रहा है। इंग्लैंड मे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मैच में कुछ ऐसे पल भी आते है तब कप्तान से ज्यादा विकट विकेटकीपर ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है। पहले टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 183 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड की ओर से कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए। भारत की ओर से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। लेकिन मैच के 21 वें ओवर की आखिरी गेंद पर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की अंदर आती गेंद ने बल्लेबाज जैक क्रॉली के बल्ले का अंदरुनी किनारा लेकर विकेटकीपर ऋषभ पंत के दास्तानों में समा गई। लेकिन अंपायर ने आउट देने से इंकार कर दिया।

Rishabh Pant on DRS :

इसे भी पढ़े-  स्थान इंडिया हो या इंग्लैंड टॉस को लेकर विराट की किस्मत है Same – मैच से पहले हो गए ट्रोल

Rishabh Pant on DRS : जब रिव्यू लेने की बारी आई तो इससे पहले अपना एक रिव्यू गंवा चुके कप्तान विराट कोहली, इस बार रिव्यू लेने के मूड में नहीं दिख रहे थे। लेकिन ऋषभ पंत ने उन्हें किसी तरह मनाया और कोहली ने रिव्यू ले लिया। थर्ड अंपायर ने जब उस गेंद को देखा तो भारत के पक्ष में फैसला सुनाया।


इस के बाद ऋषभ पंत की जमकर तारीफ हो रही है। कोहली के उस सफल रिव्यू के कारण ही भारत को इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉली की विकेट निकाल ली। और इंग्लैंड को बड़ा स्कोर बनाने से रोका।

इसे भी पढ़े-  राम मंदिर भूमि पूजन के एक साल पूरा होने पर कल होगा भव्य आयोजन, 2023 तक भक्तों के लिए खुल जाएगा मंदिर 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow