खेल समाचार

हमें सुनिश्चित करना होगा कि आर्चर अकेला महसूस न करें : स्टोक्स

मैनचेस्टर। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कहा कि टीम प्रबंधन को तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का साथ देने की जरूरत है, जिन्हें बायो सिक्योर प्रोटोकॉल के उल्लंघन के कारण ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया है।

साउथैम्पटन में पहला टेस्ट मैच खत्म होने के बाद आर्चर अपने घर चले गए थे और यह बायो सिक्योर प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। अब उन्हें दो कोविड-19 टेस्ट से गुजरना होगा और पांच दिन आइसोलेशन में रहना होगा। टेस्ट का निगेटिव आना आर्चर के लिए जरूरी है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने स्टोक्स के हवाले से लिखा, हमारे लिए एक खिलाड़ी के तौर पर और इंग्लैंड क्रिकेट ग्रुप के तौर पर यह समय है जहां हमारा संचालन का तारीका प्रभाव में आना चाहिए। हमें अभी जोफ्रा आर्चर का साथ देने की जरूरत है क्योंकि इस समय वो चर्चा का विषय हैं जिसका कारण वो खुद हैं।

उन्होंने कहा, यह इस बात को सुनिश्चित करना है कि वह अकेला महसूस न करें। एक टीम के तौर पर हम इस समय सबसे बुरी चीज जो कर सकते है वो यह है कि हम उन्हें अकेला छोड़ दें और कहें के पांच-छह दिन बाद मिलेंगे। आर्चर ने हालांकि अपने किए पर माफी मांग ली है। कोविड-19 के कारण इस सीरीज को लेकर कई सख्य नियम बनाए गए हैं ताकि वायरस के संक्रमण को रोका जाए।

Latest News

राजनीति में उफान, लाचार मोदी!
गपशप | NI Sports Desk - June 19,2021
वक्त बदल रहा है। बंगाल में भाजपाई तृणमूल कांग्रेस में जाते हुए हैं तो त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर खतरे के बादल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *