कोरोना के समय हमें हरसंभव मदद करनी चाहिए: कपिल

Must Read

नई दिल्ली। भारत के विश्व कप विजेता क्रिकेट कप्तान कपिल देव ने कहा है कि कोरोना के संकटकाल के समय जितना भी हो सके सबकी मदद करनी चाहिए।

कपिल दिल्ली गोल्फ क्लब में 11 जुलाई को चैरिटी गोल्फ मैच में अन्य खिलाड़ियों पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक और देश के शीर्ष गोल्फर शुभंकर शर्मा के साथ उतरेंगे जिसका उद्देश्य चैरिटी कार्यों के लिए एक करोड़ रुपये जुटाना है।

कपिल ने प्रतियोगिता में भाग लेने को लेकर कहा, जब देश को एक कठिन समय से गुज़रना पड़ रहा है, यह हमारा कर्त्तव्य है कि हमसे जितना भी हो सकता है मदद करने के लिए हम वो करें। यह एक बहुत ही अच्छी पहल है और एक खिलाड़ी के लिए यह बहुत उत्साह की बात है कि हमें देश के सर्वश्रेष्ठ प्रो-गोल्फरों के साथ खेलने का मौका मिलेगा।

इस चैरिटी मैच में कपिल के जोड़ीदार बनाने जा रहे नौ बार के एशियाई टूर विजेता और अर्जुन अवार्डी गगनजीत भुल्लर ने कहा, यह बेहतरीन बात है कि क्रिकेट और गोल्फ ऐसी महत्वपूर्ण पहल के लिए साथ आ रहे हैं। दोनों ही खेलों ने कई दशकों से सामुदायिक जुड़ाव के लिए अपने-अपने तरीकों से काम किया है। अभी ऐसे ही पहल की बहुत आवश्यकता है और मुझे बहुत ख़ुशी है कि मैं इसमें अपना योगदान दे पा रहा हूं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

सरकार व संगठन में अदला-बदली की चर्चा

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के विस्तार की चर्चाओं के साथ इस बात की भी चर्चा शुरू हो गई...

More Articles Like This