nayaindia हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करेंगे: श्रेयस - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करेंगे: श्रेयस

दुबई। मुंबई इंडियंस से आईपीएल के पहले क्वालीफायर में 57 रन से हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हम मजबूती के साथ वापसी करेंगे और अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

गत चैंपियन और चार बार की विजेता मुंबई ने कल 20 ओवर में पांच विकेट पर 200 रन का मजबूत स्कोर बनाया और दिल्ली को 20 ओवर में आठ विकेट पर 143 रन पर रोक दिया। मुंबई ने इस तरह छठी बार फाइनल में जगह बना ली।

दिल्ली के लिए इस हार के बाद पहली बार फाइनल में जगह बनाने की उम्मीद अभी समाप्त नहीं हुई है। दिल्ली आठ नवम्बर को होने वाले दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एलिमिनेटर की विजेता टीम से भिड़ेगी और इस मुकाबले को जीतने वाली टीम 10 नवम्बर को होने वाले फाइनल में मुंबई से टक्कर लेगी।

श्रेयस ने मैच के बाद कहा, मैं टीम के बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं कहना चाहता हूं। आगे बढ़ने के लिए एक मजबूत मानसिकता के साथ खेलना महत्वपूर्ण है। अभी भी बहुत देर नहीं हुई है और हम मजबूती के साथ वापसी करेंगे। हर रात आपका नहीं हाे सकता। हम मिलने वाले अवसरों को लेकर बातचीत करते रहते हैं। अच्छा खेलने के लिए अच्छी मानसिकता का होना महत्वपूर्ण है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + seven =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अब राज्यपालों का बहिष्कार शुरू
अब राज्यपालों का बहिष्कार शुरू