nayaindia Will Hang Myself If The Allegations Are Proved Brij Bhushan Sharan Singh आरोप साबित हुए तो फांसी लगा लूंगा: बृजभूषण शरण सिंह
खेल समाचार

आरोप साबित हुए तो फांसी लगा लूंगा: बृजभूषण शरण सिंह

ByNI Sports Desk,
Share

WFI Brijbhushan Sharan Singh :- भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने बुधवार को कहा कि अगर उन पर लगे आरोप साबित होते हैं तो वह खुद को फांसी लगा लेंगे। यूपी के इस जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा अगर मेरे खिलाफ एक भी आरोप साबित होता है, तो मैं खुद को फांसी लगा लूंगा। सिंह ने अपने विरोध के निशान के रूप में अपने पदकों को गंगा में विसर्जित करने की घोषणा करने के लिए पहलवानों पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा चार महीने हो गए हैं और वे चाहते हैं कि मुझे फांसी दी जाए। सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है, इसलिए वे मंगलवार को हरिद्वार में एकत्र हुए और अपने पदक गंगा में विसर्जित करने की धमकी दी। इससे वह सजा नहीं मिलेगी जो वे मेरे लिए चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- http://करीना ने एयरपोर्ट पर सेल्फी मांगने वाले फैन को नजरअंदाज किया

यह सब इमोशनल ड्रामा है। सिंह ने कहा यदि आपके (पहलवानों) के पास कोई सबूत है, तो इसे अदालत में पेश करें और मैं किसी भी सजा को स्वीकार करने के लिए तैयार हूं। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। अगर पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई होती तो मुझे गिरफ्तार कर लिया जाता। इस बीच भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Ticket) ने पहलवानों के मुद्दे पर चर्चा के लिए गुरुवार को मुजफ्फरनगर में महापंचायत बुलाई है। टिकैत मंगलवार को पहलवानों को अपने पदक गंगा नदी में नहीं डुबाने के खिलाफ मनाने के लिए हरिद्वार गए थे। उन्होंने भाजपा सांसद के खिलाफ उनके विरोध को समर्थन देने की घोषणा की। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें