nayaindia फ़ाइनल में भी बेख़ौफ़ होकर खेलेंगे: श्रेयस - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

फ़ाइनल में भी बेख़ौफ़ होकर खेलेंगे: श्रेयस

अबु धाबी। सनराइजर्स हैदराबाद को क्वालीफायर दो में 17 रन से हराकर पहली बार आईपीएल के फाइनल में प्रवेश करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि उनकी टीम फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ बिना किसी तनाव के बेख़ौफ़ होकर खेलेगी।

दिल्ली ने कल 20 ओवर में तीन विकेट पर 189 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और हैदराबाद को आठ विकेट पर 172 रन पर रोक दिया। हैदराबाद की टीम इस हार के साथ आईपीएल से बाहर हो गयी और दिल्ली का खिताबी मुकाबले में मंगलवार को मुंबई इंडियंस से सामना होगा।

श्रेयस ने मैच जीतने के बाद कहा, यह अभी तक का सबसे अच्छा अनुभव है। यह यात्रा उतार-चढ़ाव से भरी रही है। इस दौरान हम एक परिवार के रूप में साथ रहे। टीम के प्रत्येक सदस्य के प्रयास से हम बहुत खुश हैं। एक कप्तान पर बहुत सारी जिम्मेदारियां होती हैं। कोच और सपोर्ट स्टाफ का पूरा समर्थन रहा। यह टीम बहुत खास है। इस तरह की टीम के साथ जुड़कर मैं भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। भावनाओं का उतार-चढ़ाव चलता रहता है इसलिए आपकी दिनचर्या हमेशा एक जैसी नहीं रह सकती।

उन्होंने कहा, परिवर्तनशील रहना जरूरी है। उम्मीद है कि हम अगले मैच में सबसे बड़ी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ बिना किसी तनाव के खुलकर खेलेंगे। हम जानते थे कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में राशिद घातक साबित हो सकते हैं और हमारी योजना उन्हें विकेट नहीं देने की थी। जीत के लिए बहुत अच्छी शुरुआत की जरूरत थी। हमने सोचा कि अगर स्टॉयनिस ओपनिंग में जाकर अच्छा खेलते हैं तो वह टीम को एक अच्छी शुरुआत दे सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

twelve − one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या कोई है मतलब?
क्या कोई है मतलब?