• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

Women Cricket : बारिश की भेंट चढ़ा ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का तीसरा टी20 मुकाबला, सीरीज 1-1 से ड्रॉ

Must Read

ऑकलैंड। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड महिला टीमों के बीच यहां ईडन पार्क में हुआ Third t20 मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ बेनतीजा समाप्त हुआ। इस मैच का नतीजा नहीं निकलने के कारण तीन मैचों की सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही। बारिश के कारण मुकाबला 90 मिनट की देरी से शुरू हुआ और न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। Australia की टीम ने 2.5 ओवर में एक विकेट पर 14 रन बनाए लिए थे कि तभी बारिश शुरू होने के कारण मुकाबले को रोकना पड़ा।

इसे भी पढ़ें – सैमसंग भारत में लॉन्च करने जा रहा गैलेक्सी एफ सीरीज के दो फोन, जानें क्या है कीमत और फीचर

इसके बाद मैच दोबारा शुरू नहीं किया जा सका और मुकाबला बेनतीजा समाप्त हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और उसने बेथ मूनी का विकेट जल्द ही गंवा दिया। मूनी ने चार गेंदों पर चार रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया की पारी में एलिसा हीले 11 गेंदों पर दो चौकों के सहारे आठ और कप्तान मेग लेनिंग दो गेंदें खेल खाता खोले बिना नाबाद रहीं। New zealand की ओर से रोजमैरी मायेर ने एक विकेट लिया।

इसे भी पढ़ें – Football : विश्व कप क्वालीफायर में नार्थ मेसोडोनिया ने रचा इतिहास , 20 साल में पहली बार हारा जर्मनी

Hamilton में खेले गए पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को छह विकेट से मात दी थी जबकि नेपियर में हुए दूसरे मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने चार विकेट से जीत हासिल कर सीरीज 1-1 से बराबर कर दी थी। T20 series के बाद दोनों टीमों के बीच चार अप्रैल से तीन मैचों की ODI Series खेली जाएगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This