nayaindia महिला क्रिकेट : ब्यूमोंट, स्काइवर के अर्धशतकों से इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराया -
खेल समाचार| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%%

महिला क्रिकेट : ब्यूमोंट, स्काइवर के अर्धशतकों से इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराया

डुनेडिन। सलामी बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट (नाबाद 72) और नताली स्काइवर (63) के अर्धशतकों से इंग्लैंड की महिला टीम ने आज यहां यूनीवर्सिटी ओवल मैदान में खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रूक हालीडे के 80 गेंदों पर छह चौकों के सहारे 60 रन की पारी की मदद से 49.5 ओवर में 192 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 37.4 ओवर में तीन विकेट पर 194 रन बनाकर मैच जीत लिया। स्काइवर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इंग्लैंड की तरफ से ब्यूमोंट ने 112 गेंदों पर सात चौकों के सहारे नाबाद 72 रन, स्काइवर ने 61 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 63 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज एमी एलेन जोन्स ने 45 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से नाबाद 46 रन बनाए। न्यूजीलैंड की तरफ से जेस कैर ने एक और हालीडे ने एक विकेट लिया।

न्यूजीलैंड की पारी में हालीडे के अलावा कैर ने 28 रन बनाए जबकि हनाह रोव 45 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 29 रन बनाकर नाबाद रहीं। इंग्लैंड की तरफ से स्काइवर ने तीन विकेट, कैथरिन ब्रंट ने दो, सराह ग्लेन ने दो और कैट क्रॉस ने एक विकेट लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कुल्लू में दर्दनाक हादसा, बीएचयू छात्रों का वाहन खाई में गिरा, मौत की नींद सो गए 7 छात्र, कई घायल
कुल्लू में दर्दनाक हादसा, बीएचयू छात्रों का वाहन खाई में गिरा, मौत की नींद सो गए 7 छात्र, कई घायल