Women's Hockey : गोलकीपर सविता ने बताया कि, टॉप टीमों के खिलाफ खेलने के लिए हमने सही लय हासिल की - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

Women’s Hockey : गोलकीपर सविता ने बताया कि, टॉप टीमों के खिलाफ खेलने के लिए हमने सही लय हासिल की

Bengaluru | भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women’s hockey Team) की उपकप्तान और गोलकीपर सविता (Savita) का मानना है कि टीम ने पिछले कुछ वर्षों से खुद को एक मजबूत दावेदार के रूप में पेश किया है और अब वह बड़ी उपलब्धियों को हासिल करने के लिए तैयार है। भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian women’s hockey Team) ने 2017 एशिया कप (2017 Asia Cup) में स्वर्ण पदक, 2018 एशियाई खेलों (2018 Asian Games) में स्वर्ण और 2018 एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी (2018 Asian Champions Trophy) में रजत पदक जीता था।

सविता (Savita) ने कहा, एशियाई स्तर के टूर्नामेंटों में हमने अच्छे परिणाम हासिल किए हैं। टीम ने इस इवेंटस में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, खासकर युवाओं को यह अच्छे से समझ में आया है कि बड़े टूर्नामेंटों में कैसे खेलना है। अब मुझे लगता है कि हम बड़े टूर्नामेंटों को तैयार हैं। सविता (Savita) ने कहा, इन तीन वर्षों में एक टीम के रूप में हमने काफी विकास किया है और कई सारे युवा खिलाड़ियों ने आगे आकर बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

हमने आक्रमण में सुधार किया है, और स्पीड में तेजी लाई है। टीम के अंदर काफी सकारात्मकता आई है। यहां तक कि हमारे फिटनेस के स्तर में भी बहुत सुधार हुआ है। गोलकीपर सविता (Savita) ने आगे कहा कि टॉप टीमों के खिलाफ खेलने के लिए टीम ने सही समय पर अच्छी लय हासिल की है।

इसे भी पढ़ें :-Bollywood News : अभिनेत्री रानी चटर्जी की Film ‘Babul Ki Galiyan’ में साथ काम करते नजर आयेंगे देव सिंह

उपकप्तान सविता (Savita) ने कहा, Olympic को देखते हुए हमने टॉप क्लास टीमों के खिलाफ खेलने के लिए सही लय हासिल की है। अगर आप हमारे हालिया प्रदर्शन को देखें तो हमने मैच में वापस आने की कोशिश की है। हमने अंतिम समय तक उम्मीदें नहीं छोड़ी है।

इसे भी पढ़ें :-भारतीय महिला टीम Australia में खेलेगी डे-नाइट टेस्ट, BCCI ने किया एलान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *