T20 World Cup 2021 इयोन मोर्गन ने कहा- मुझे मेरी टीम पर गर्व है...
खेल समाचार| नया इंडिया| T20 World Cup 2021 इयोन मोर्गन ने कहा- मुझे मेरी टीम पर गर्व है...

World Cup : अब तक के सबसे सफल टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा- मुझे मेरी टीम पर गर्व है…

T20 World Cup 2021 :

शारजाह | T20 World Cup 2021 : T20 World Cup में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कर रही इंग्लैंड टीम के हौसले बुलंद है. लगातार जीत हासिल करने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि हमारी टीम ने जिस तरीके का प्रदर्शन किया, उस पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है. मोर्गन ने श्रीलंका से मैच जीतने के बाद कहा कि ‘कंडीशन काफी मुश्किल थे. मिल्स मैदान से बाहर हो गये थे. इसके बावजूद हम आसानी से मैच जीत गए. उन्होंने कहा कि इसका मतलब ये है कि हमारी टीम के सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने आपको छोड़ी लकी मानता हूं कि मुझे ऐसी टीम का नेतृत्व करने का मौका मिला है जिसमें सारे मैच विनर हैं.
T20 World Cup 2021 :

बटलर की जमकर तारिफ

T20 World Cup 2021 : कप्तान मोर्गन ने बटलर की तारिफ करते हुए कहा कि शायद उन्होंने अपनी करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली. बटलर की पारी के कारण ही हम बढ़िया स्कोर तक पहुंच सके. उसके स्किल्स काफी बढ़िया है और उन्होंने आज ठंडे दिमाग के साथ बल्लेबाजी की. मुझे भरोसा था कि मैं अच्छी बल्लेबाज़ी कर सकता हूं. मैने और जोस ने एक बढ़िया साझेदारी की. हमारे फील्डर्स ने भी काफी बढ़िया काम किया और हम अच्छे स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रहे.

इसे भी पढें- Kabul Blast : एक बार फिर धमाकों से गूंजा काबुल, 19 की मौत 50 से ज्यादा घायल …

शतक के बारे में नहीं सोच रहा था

T20 World Cup 2021 : अपने नाबाद शतक से प्लेयर ऑफ द मैच बने जोस बटलर ने मैच के बाद कहा कि आज की पारी में मैंने काफी धैर्य के साथ बल्लेबाज़ी की. स्पिन गेंदबाज़ी करना इस पिच पर आसान नहीं था मैंने कुछ साझेदारियां बनाई और हम एक अच्छे टोटल पर पहुंचने पर कामयाब रहे. हम फील्डिंग में भी काफी अच्छे थे. मैं अंतिम गेंद पर शतक के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा था. मैं बस वेट कर रहा था कि जैसा भी गेंद आएगा, मैं उसी के हिसाब से शॉट खेलूंगा.

इसे भी पढें-धमाके से गूंजा काबुल, मिलिट्री अस्पताल के पास धमाके और गोलीबारी, 19 की मौत 50 से ज्यादा घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस के लिए काम करेंगे हरक सिंह
कांग्रेस के लिए काम करेंगे हरक सिंह