nayaindia Ronaldo New Born Son Death: दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो के बेटे का निधन
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया| Ronaldo New Born Son Death: दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो के बेटे का निधन

दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो के बेटे का निधन, कहा- माता-पिता के लिए यह सबसे बड़ा दुख

नई दिल्ली | Ronaldo New Born Son Death: दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके नवजात बेटे का निधन हो गया है। इस दुखभरी खबर को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बांटा है। बता दें कि, रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना ने पिछले साल अक्टूबर में जानकारी दी थी कि वो जुड़वा बच्चों के माता पिता बनने वाले हैं। अब उनके जन्म पर उनके बेटे को डॉक्टर नहीं बचा पाए जबकि, उनकी नवजात बेटी सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें:- मिलिंद गाबा ने गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल संग रचाया ब्याह, देखें…

माता-पिता के लिए यह सबसे बड़ा दुख
फुटबॉल के मैदान पर अपनी हैरतअंगेज प्रतिभा से गोल दागने वाले रोनाल्डो अपने बेटे के निधन से टूट गए हैं। उन्होंने पोस्ट के जरिए दुख जाहिर करते हुए कहा है कि, हमारे बेटे, तुम फरिश्ते थे। हम हमेशा तुम्हे प्यार करेंगे। रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना ने एक पोस्ट में कहा कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है। ये किसी भी माता पिता के लिए बेहद दुखभरा है। ऐसे में हमारी नवजात बेटी का जन्म हमें कुछ आशा और खुशी के साथ जीने की ताकत देता है।

ये भी पढ़ें:- IPL में फिर कोरोना की घुसपैठ! दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम क्वारंटीन

2010 में पहली बार बने थे पिता
Ronaldo New Born Son Death:  आपको बता दें कि, दुनिया के जाने-माने फुटबाल किंग रोनाल्डो के पहले से दो बेटे और दो बेटियां हैं। रोनाल्डो 2010 में पहली बार पिता बने थे। हालांकि वो अपने पहले बच्चे की मां की पहचान नहीं बताना चाहते। इसके बाद 8 जून 2017 को फुटबॉलर जुड़वा बच्चों के पिता बने और सरोगेसी से उनके एक बेटी और एक बेटे का जन्म हुआ। इसके बाद 12 नवंबर 2017 को रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिना को एक बेटी हुई और अब एक बार फिर से जॉर्जिना मां बनी हैं।

ये भी पढ़ें:- कुछ इस तरह साड़ी पहन पार्टी में पहुंची अंकिता, जमकर हुई ट्रोल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चिली के जंगलों में लगी आग 5 की मौत
चिली के जंगलों में लगी आग 5 की मौत