nayaindia World Test Championship : भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी ने कहा, डब्ल्यूटीसी फाइनल के मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहता - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

World Test Championship : भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी ने कहा, डब्ल्यूटीसी फाइनल के मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहता

London | भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में खेलने के महत्व को देखते हुए वह इस मौके को हाथ जाने नहीं देना चाहते हैं। विहारी पिछले महीने ही इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप (English County Championship) में वर्कशायर के लिए खेले थे और अब वह साउथम्टपन में 18 से 22 जुलाई तक न्यूजीलैंड के साथ होने वाले WTC का फाइनल के लिए भारत की 20 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

ICC ने टिवटर पर एक वीडियो पास्ट किया है, जिसमें हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने कहा, मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। लेकिन आप ज्यादा उत्सुकता दिखाना नहीं चाहते। हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने कहा, ऐसी स्थिति में इसके महत्व को देखते हुए आप इस मौके को हाथ से भी जाने नहीं देना चाहते। एक खिलाड़ी होने के नाते विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) में भारत के लिए खेलना हमेशा से शानदार एहसास रहा है।

इसे भी पढ़ें :-most mysterious place: दुनिया की सबसे रहस्यमयी जगह जहां जाने का मतलब है मौत को गले लगाना..

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे पर जनवरी में चोट लग गई थी। हालांकि उसके बाद से उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में आंध्र के लिए सात मैच खेले हैं।

इसे भी पढ़ें :-BCCI : भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें अपनी-अपनी सीरीज के लिए एक साथ इंग्लैंड जा सकती हैं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गुजरात चुनावः असम CM सरमा, बोले- भारत में 2 धमाके करेगा पाकिस्तान तो वहां होंगे 20
गुजरात चुनावः असम CM सरमा, बोले- भारत में 2 धमाके करेगा पाकिस्तान तो वहां होंगे 20