nayaindia World Test Championship : डब्ल्यूटीसी फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम लंदन पहुंची - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

World Test Championship : डब्ल्यूटीसी फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम लंदन पहुंची

लंदन | मेजबान इंग्लैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और फिर भारत के साथ वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल खेलने के लिए न्यूजीलैंड की टीम लंदन पहुंच गई है। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने कहा है कि टीम के बाकी सदस्य सोमवार को पहुंचेंगे। एनजेडसी ने एक बयान में कहा, टिम साउदी, बीजे वाटलिंग, रॉस टेलर और नील वेग्र साउथम्पटन में टीम के साथ जुड़ने के लिए सोमवार दोपहर (न्यूजीलैंड समय) ऑकलैंड से रवाना होंगे।

मालदीव स्थित कप्तान केन विलियम्सन, काइल जैमिसन, मिशेल सेंटनर, टीम फिजियो टॉमी सिमसेक और ट्रेनर क्रिस डोनाल्डसन सोमवार (यूके समय) पर पहुंचेंगे। विलियम्सन और टीम के बाकी सदस्य स्टाफ आईपीएल के स्थगित होने के बाद मालदीव चले गए थे, जहां वे क्वरंटीन में थे। वे मालदीव से सीधे इंग्लैंड पहुंचे हैं। बल्लेबाज विल योंग भी सोमवार को टीम से जुड़ेंगे और फिर इसके बाद आइसोलेशन में रहेंगे।

बोर्ड ने कहा, ट्रेंट बाउल्ट रविवार को आइसोलेशन खत्म होने के बाद अपने परिवार को देखने के लिए माउंट माउंगानुई जाएंगे। इंग्लैंड में रहते हुए वे बाहरी संपर्क और संचरण के जोखिम को सीमित करने के लिए एक ‘नियंत्रित टीम वातावरण’ में काम करेंगे। सभी सदस्यों का प्रतिदिन कोविड टेस्ट होगा।

इसे भी पढ़ें :-पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा, गेंदबाज बॉल टेम्परिंग के बारे में जानते थे, इसमें हैरानी नहीं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उप्रः जेल से छूटे सपा विधायक नाहिद हसन ने विधानसभा सदस्यता की शपथ ली
उप्रः जेल से छूटे सपा विधायक नाहिद हसन ने विधानसभा सदस्यता की शपथ ली